योगी आदित्यनाथ का सपा पर हमला: मैनपुरी में विकास की नई योजनाओं की हुई घोषणा

मंगलवार को मैनपुरी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि गुंडागर्दी उनकी पहचान है. उन्होंने 3.61 अरब रुपए की योजनाओं का उद्घाटन किया और मैनपुरी में मिनी स्टेडियम की घोषणा की. योगी ने कहा कि अब मैनपुरी का विकास हो रहा है और यूपी निवेश का बड़ा केंद्र बन गया है. सपा के कामों पर सवाल उठाते हुए उन्होंने विकास की दिशा में भाजपा की प्रतिबद्धता को स्पष्ट किया.

JBT Desk
JBT Desk

Yogi In Mainpuri:  मैनपुरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को करहल विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करते हुए कहा कि गुंडागर्दी और अत्याचार सपा के डीएनए में हैं. उन्होंने कन्नौज के नवाब को गांधी के चेहरे की संज्ञा दी और कहा कि भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश निवेश के लिए एक बड़ा हब बन रहा है और युवाओं को रोजगार मिल रहा है जो 2017 से पहले नहीं था.

चाचा-भतीजा करते थे वसूली

मुख्यमंत्री ने सपा सरकार पर आरोप लगाया कि पहले नौकरियां बिकती थीं और चाचा-भतीजा वसूली करते थे. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कोई गुंडागर्दी नहीं कर सकता और महिलाओं पर अत्याचार नहीं हो सकता. उन्होंने 3.61 अरब रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया और युवाओं को टैबलेट वितरित किए.

मैनपुरी का विकास क्यों नहीं हुआ?

योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी जिले में मिनी स्टेडियम के निर्माण की घोषणा की और विकास की योजनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं है. इसके साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि मैनपुरी का विकास क्यों नहीं हुआ और कहा कि सपा के घिनौने काम हर जगह सामने आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले मैनपुरी वालों को बाहर सम्मान नहीं मिलता था लेकिन अब प्रदेश को निवेश का हब बनाकर यूपी को देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है और इसे पहले स्थान पर ले जाना है.

जब सपा ने लगाई जन्मास्टमी पर रोक

मुख्यमंत्री ने बताया कि जन्मास्टमी का हवाला देते हुए कहा कि धर्मस्थलों का वैभव लौट रहा है और समाजवादी पार्टी की सरकार ने जन्माष्टमी के आयोजन पर रोक लगाई थी जो अब खत्म हो गई है. उन्होंने कहा कि त्योहारों की परंपरा भारत की पहचान है और भाजपा सरकार इसे मजबूती के साथ आगे बढ़ा रही है. इसके साथ ही उन्होंने जनता से भाजपा के अभियान का हिस्सा बनने की अपील की और भरोसा जताया कि जनता का समर्थन भाजपा के साथ रहेगा. 

calender
03 September 2024, 08:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!