पोरबंदर में योगी का महाप्रचार: BJP प्रत्याशी बाबू बोखिरिया ने जीत के लिए जनसभा को किया संबोधित

इस समय राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर चल रहा है। तब बीजेपी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पोरबंदर आए थे।जहां उन्होंने पोरबंदर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार बाबू बोखिरिया के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इस समय राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर चल रहा है। तब बीजेपी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पोरबंदर आए थे।जहां उन्होंने पोरबंदर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार बाबू बोखिरिया के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में लोगों से भाजपा प्रत्याशी बाबू बोखिरिया को जिताने की अपील की।

पोरबंदर चाण्या नगर पालिका के पोरबंदर चौपाटी स्थित पार्टी प्लाट पर योगी आदित्यनाथ की जनसभा का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना के समय कांग्रेस होती तो इलाज और वैक्सीन का पैसा भी खा जाता. कोरोना के समय में कांग्रेस के भाई-बहन आपके पास हालचाल पूछने आए थे। आगे कहा गया कि जब देश पर कोई संकट आता है तो उन्हें इटली में अपने मामा के घर की याद आती है। योगी ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस नेता अब भारत जोड़ो यात्रा के लिए रवाना हो गए हैं। यात्रा के दौरान एक सभा में राष्ट्रगान बजाए फिल्मी गाना बजने लगा।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अगर कांग्रेस होती तो आज राम मंदिर नहीं बनता और कश्मीर से धारा 370 नहीं हटती. यह बीजेपी के कारण ही संभव हुआ है। पहले आतंकवादी भारत में कभी भी बम विस्फोट कर देते थे। लेकिन भाजपा सरकार के कड़े फैसले और सर्जिकल स्ट्राइक जैसी इच्छाशक्ति के कारण आज भारत में आतंकवादियों और नक्सलियों के लिए कोई जगह नहीं है।

calender
22 November 2022, 10:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो