शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में युवक की सिर में गोली मारकर हत्या की गई। यह मामला शामली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ी करमू का है। युवक का नाम गौरव उपाध्याय है जिसकी आयू 25 वर्ष है। युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन हत्याभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से दो तमंचे, कारतूस और घटना में प्रयुक्त ईंट भी बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए हत्या अभियुक्तों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

गांव खेड़ी करमू की प्लाटिंग तीन दिन पूर्व गोली लगा अज्ञात शव पड़ा मिला था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया था। मृतक की शिनाख्त गांव खेड़ी करमू निवासी गौरव पुत्र मेहरपाल के रूप में हुई थी। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शंकर उर्फ राहुल पुत्र पप्पू राम, सागर और अक्षय पुत्र रामचरण और दीपक उर्फ डाबरा पुत्र अनिल निवासी ग्राम खेड़ी करमू को दो तमंचे, कारतूस और घटना में प्रयुक्त ईंट के साथ गिरफ्तार किया है।

 पुलिस पूछताछ में अभियुक्त शंकर उर्फ राहुल ने बताया कि गौरव के साथ उसका रुपयों का लेनदेन था। गौरव रुपए वापस नहीं कर रहा था और राहुल को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। जिसके चलते राहुल ने अपने साथी दीपक और अक्षय के साथ मिलकर गौरव की हत्या की योजना बनाई और गौरव को घर से बुलाकर तीनों ने बैठकर शराब पीने के बाद गौरव की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस और ईंट बरामद कर तीन अभियुक्तों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है।