Telegram Users कर सकेंगे अब प्रीमियम इमोजी फीचर का इस्तेमाल

टेलीग्राम अपना नया अपडेट लेकर आया है। इस नये अपडेट में अब यूजर्स को तरह-तरह के ढेर सारे इमोजी मिलेंगे जिनके जरिये यूजर्स अपनी फीलिंग को अच्छी तहर से एक्सप्रेस कर सकेंगे। इन नये इमोजी में यूजर्स को इनफाईनाइट रिएक्शन और ईमोजी स्टेटस जैसे शानदार इमोजी मिलेंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

टेलीग्राम अपना नया अपडेट लेकर आया है। इस नये अपडेट में अब यूजर्स को तरह-तरह के ढेर सारे इमोजी मिलेंगे जिनके जरिये यूजर्स अपनी फीलिंग को अच्छी तहर से एक्सप्रेस कर सकेंगे। इन नये इमोजी में यूजर्स को इनफाईनाइट रिएक्शन और ईमोजी स्टेटस जैसे शानदार इमोजी मिलेंगे। कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार अब प्रीमयम यूज़र्स Infinite सेलेक्शन से कस्टम ईमोजी को सेलेक्ट कर सकेंगे , यह बदलाव अभी सिर्फ ग्रुप और 1-1 चैट पर उपलब्ध है।

कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट करके ये भी जानकारी दी है की नए अपडेट में अब जो इमोजी सिर्फ प्रीमियम USERS को मिलते थे, नए अपडेट में अब वो सभी USERS को दिया जाएगा। नए अपडेट में अब इमोजी के लिए नया पैनल भी रिडिजाइन किया गया है। यहां यूजर्स द्वारा बार-बार इस्तेमाल किए जाने वाले ईमोजी दिख जाएंगे।

सबसे खास बात यह है की अब प्रीमियम USERS अपने नाम के साथ एनिमेटेड ईमोजी स्टेटस लगा सकेंगे। कंपनी ने कहा, ‘यह कस्टम स्टेटस चैट लिस्ट में आपकी प्रोफाइल और ग्रुप में आपके प्रीमियम बैज की जगह लेती है।

ब्लॉग से यह जानकार भी मिली है की जब यूज़र्स एक साथ कई आइटम डाउनलोड कर रहे हैं, तब वह ये बदल सकते हैं कि Android पर कौन से डाउनलोड सबसे पहले हों। अब USERS टॉप पर डाउनलोड मैनेजर APP पर टैप कर सकेंगे और उन्हें अपनी प्राथमिकता के अनुसार की कौन सी फाइल पहले डौन्लोड हो उसको इधर उधर कर सकेंगे।

calender
20 September 2022, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो