Amazon Mega Sale : अमेजन की मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में लैपटॉप, स्मार्टवॉच समेत कई डिवाइस पर मिल रहा है बंपर ऑफर

अमेजन पर मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल 10 मार्च को शुरू हुई थी जो 14 मार्च तक चलेगी। इस सेल में एक से एक बढ़िया फोन बहुत ही कम कीमत पर मिल रहे हैं।

calender
13 March 2023, 04:59 PM IST

Mega Electronics Days : दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट अपने ग्राहकों को खुश करने लिए हमेशा नई-नई सेल लाती रहती है। अनेजन पर हमेशा प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलत है। इसके अलावा अमेजन अपनी अच्छी डिलीवरी सर्विस को लेकर भी लोगों की पहली पसंद है। अब आपको बता दें कि अगर आप इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस जैसे स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, फ्रीज आदि खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए शुखखबरी है।

आपको बता दें कि अमेजन पर मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स सेल की शुरुआत हो चुकी है। यह सेल 10 मार्च को शुरू हुई थी जो 14 मार्च तक चलेगी। इस सेल में एक से एक बढ़िया फोन बहुत ही कम कीमत पर मिल रहे हैं। इसके अलावा फ्रीज, टीवी, मोबाइल समेत कई डिवाइस की सेल पर भारी छूट मिल रही है।

ऑर्डर की लगी भरमार

अमेजन की मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स सेल के शुरू होने के कुछ घंटों बाद से ही यूजर्स लगातार शॉपिंग कर रहे हैँ। इस सेल में Apple, Boat, Fire-Bolt Lenovo और Samsung कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है। इन कंपनियों के टैबलेट, पीसी एक्सेसरीज, लैपटॉप, वियरेबल, हेडफोन, और कैमरे को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा टीवी, फ्रीज जै, कई इल्क्ट्रॉनिक्स डिवाइस पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजन की यह सेल आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है।

इन डिवाइस पर भी है ऑफर

अमेजन की इस सेल में नॉइज कलराफिट पल्स ग्रैंड स्मार्ट वॉच सिर्फ 1,199 रुपये में मिल रही है। वहीं फायर-बोल्ट निंजा कॉल प्रो स्नार्च वॉच 1,599 रुपये के प्राइस में मिल रही है। इसके अलावा अमेजन की सेल में इयरफोन पर भी बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

इसमें एयरडोप्स एटम 81 मात्र 999 रुपये में मिल रहा है। Zebronics Zuk Bar 9500WS Pro 14,999 रुपये, boat Aavante Bar Orion 7,499 रुपये में मिल रहा है।

बैंक डिस्काउंट

अमेजन की मेगा इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में बैंक ऑफर भी मिल रहा है। इस सेल में HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड से अगर आप पेमेंट करते हैं तो 10 प्रतिशत का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा HSBC Bank और Yes Bank से कस्टमर पेमेंट करते हैं तो भी उनको 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा।

calender
13 March 2023, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो