रातभर बिस्तर को गजब का गरम करती है ये बेडशीट, पूरी रात नहीं पड़ेगी रजाई की जरूरत

सर्दी आते ही हर कोई चाहता है कि किसी भी तरह गर्माहट मिल जाए खासकर जो लोग बाहर से घर में आते हैं उन्हे तो घर आते हैं तो आते ही सबसे पहले कमरा गर्म करने के लिए हीटर ऑन करना होता हैं लेकिन हम आज जिस चीज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो कई लोगों के लिए बिल्कुल नया टॉपिक हो सकता है। लेकिन सर्दियों में इसकी डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। दरअसल ये एक बेडशीट है जो आपको पूरी रात रजाई की भी जरूरत नहीं होने देगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सर्दी आते ही हर कोई चाहता है कि किसी भी तरह गर्माहट मिल जाए खासकर जो लोग बाहर से घर में आते हैं उन्हे तो घर आते हैं तो आते ही सबसे पहले कमरा गर्म करने के लिए हीटर ऑन करना होता हैं लेकिन हम आज जिस चीज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो कई लोगों के लिए बिल्कुल नया टॉपिक हो सकता है। लेकिन सर्दियों में इसकी डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। दरअसल ये एक बेडशीट है जो आपको पूरी रात रजाई की भी जरूरत नहीं होने देगी। आप इस बेडशीट को  ऑनलाइन खरीद सकते हैं और इस पर तगड़ा डिस्काउंट भी मिल सकता है।

Expressions POLAR04SB Electric Bed Warmer

ये बेडशीट भी सर्दी में बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसकी खासियत है कि इसका इस्तेमाल Joint की सिकाई के लिए भी किया जा सकता है। इसकी कीमत वैसे तो 2,699रुपए है लेकिन फिलहाल 29%डिस्काउंट के बाद 1,899रुपए में खरीद सकते हैं। आपको इसमें Dual Safety Feature भी दिया गया है और 4लेवल हीट सेटिंग्स भी मिलती है।

Expressions POLAR07DB Electric Bed Warmer

सर्दी में काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। इसकी कीमत  4,599रुपए है लेकिन आप फिलहाल 39%डिस्काउंट के बाद 2,792रुपए में खरीद सकते हैं। इस बेडशीट में भी 4लेवल हीटिंग सेटिंग्स मिलती हैं और डुअल सेफ्टी फीचर के साथ आता है।

Utopia Bedding Heated Blanket Electric Throw

 ये भी सर्दी में कारगर साबित हो सकती है। इसकी कीमत वैसे तो 1,999 रुपए है लेकिन 40% डिस्काउंट के बाद फिलहाल 1,199 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप HSBC Card से पेमेंट करते हैं तो 5%का  Instant Discount मिल सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि ये Polyester Material में बनी हुई बेडशीट है जो सिंगल बेडशीट ब्लैंकेट के रूप में भी इस्तेमाल की जा सकती है।

calender
06 December 2022, 10:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो