iPhone 13 पर फ्लिपकार्ट दे रहा धांसू ऑफर, जान लें कैसे सस्ते में मिल रहा फोन

अगर आप नया और सस्ते में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आईफोन के शौकीन हैं तो iPhone 13को फिलहाल सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 50हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं और इसके अलावा और भी कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अगर आप नया और  सस्ते में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आईफोन के शौकीन हैं तो iPhone 13को फिलहाल सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है।  दरअसल  ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर 50हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं और इसके अलावा और भी कई तरह के ऑफर मिल रहे हैं।

याद हो कि ऐपल का ये फोन Flipkart Big Billion Daysसेल में लगभग 50हजार रुपये की कीमत पर सेल किया था। अब एक बार फिर इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। हालांकि इस बार आपको बिग बिलियन डेज की तरह बंपर डिस्काउंट नहीं मिलेगा बल्कि कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं। 

तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस हैंडसेट को सस्ते में खरीदा जा सकता है। वैसे तो iPhone 13के 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत फ्लिपकार्ट पर 65,999रुपये में लिस्टेड है। लेकिन आपको इस स्मार्टफोन पर 5परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है और साथ ही 17,500रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

एक्सचेंज ऑफर में अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो हैंडसेट को 50हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं हालांकि इसके लिए शर्तों को पूरा करना होगा।

iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन्स

•          iPhone 13, A15 Bionic चिपसेट पर काम करता है जो कि आईफोन 14 में भी मिलता है।

•          ये हैंडसेट में 6.1-inch के Super Retina XDRस्क्रीन मिलती है।

•          हैंडसेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसका मेन लेंस और अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 12MP का ही दिया गया है।

•          फोन के फ्रंट में भी 12MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

calender
03 December 2022, 08:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो