सिर्फ 5,999रुपये में खरीदें बड़ी डिस्प्ले वाला ये स्मार्ट टीवी,जानिए ऑफर

खत्म होते साल के साथफ्लिपकार्ट पर कोई न कोई सेल चल ही रही रही है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 42इंच की डिस्प्ले वाला मॉडल है जिसे आप ऑरिजनल कीमत से काफी कम में खरीद सकते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

खत्म होते साल के साथफ्लिपकार्ट पर कोई न कोई सेल चल ही रही रही है। ऐसे में अगर आप अपने घर के लिए कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाह रहे हैं तो बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट टीवी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 42इंच की डिस्प्ले वाला मॉडल है जिसे आप ऑरिजनल कीमत से काफी कम में खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान बैंक ऑफर, डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते है।

Blaupunkt Cybersound 42 inch स्मार्ट टीवी

बता दें कि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर Blaupunkt Cybersound का ये टीवी 43परसेंट डिस्काउंट के बाद 16,999रुपये में मिल रहा है हालांकि इसकी ऑरिजनल कीमत 29,999रुपये है।इसके अलावा मिल रहे बैंक ऑफर के जरिए फेडरल बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10परसेंट यानी 3,000रुपये तक बचत की जा सकती है। इसके अलावा पंजाब नेशनल बैंक के कार्ड से पेमेंट पर 10परसेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

Blaupunkt Cybersoundएक्सचेंज ऑफर

इस टीवी पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर की बात की जाए तो आप पुराना या मौजूदा स्मार्ट टीवी एक्सचेंज करते हैं तो 11,000रुपये तक बचत हो सकती है। अगर पूरा ऑफर लेते हैं तो कीमत 5,999रुपये तक कम हो सकती है।

Blaupunkt Cybersound  के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

•          इस टीवी में 42इंच की फुल HD LEDडिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1920 x 1080पिक्सल है।

•          ये स्मार्ट टीवी प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और यूट्यूब को सपोर्ट के साथ मिलता है।

•          ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो टीवी एंड्रॉयड पर काम करता है।

•          टीवी में गूगल एसिस्टेंट और क्रॉमकास्ट बिल्ट इन दिया गया है।

•          इस टीवी में साउंड के लिए 40W आउटपुट दिया गया है। 

calender
28 November 2022, 09:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो