ड्यूल कैमरा और दमदार बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ itel P40 स्मार्टफोन

itel P40 स्मार्टफोन कीमत 7,699 रुपये है। जोकि बाकी फोन के मुपकाबले बहुत सस्ते में मिल रहा है। इस फोन में आपको तीन कलर के ऑप्शन मिलेंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

itel P40 Smarthphone Launch : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी itel ने अपना नया फोन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को बहुत ही कम बजट में बाजार में उतारा है। इस फोन को कोई भी बड़ा आसानी से खरीद सकता है। itel P40 स्मार्टफोन में बहुत से नए फीचर्स दिए गए है।

कम कीमत होन के बाद भी इस फोन में शानदार फीचर्स दी गई है। आपको बता दें कि इस फोन में दमदार बैटरी, ड्यूल कैमरा जैसे कई फीचर्स हैं। यह फोन मार्केट में पहले से मौजूद कम कीमत के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। इस फोन में 6.6 इंच की एचडी+आईपीएस फुल स्क्रीन दी गई है।

itel P40 स्मार्टफोन का प्राइस

itel P40 स्मार्टफोन कीमत 7,699 रुपये है। जोकि बाकी फोन के मुपकाबले बहुत सस्ते में मिल रहा है। इस फोन में आपको तीन कलर के ऑप्शन मिलेंगे। इनमें फोर्स ब्लैक, लग्जरियस गोल्ड और ड्रीमी ब्लू कलर शामिल है। यूजर्स को फोन बहुत ही पसंद आने वाला है। आपको बता दें कि फोन का लुक देखने में शानदार है।

itel P40 स्मार्टफोन के फीचर्स

itel P40 के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का HD+IPS Water Drop Full स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 2GB रैम+4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। आपको बता दें कि यह फोन अल्ट्रा-स्लिम यानी 9.2एमएम का है। इसके अलावा फोन में VGA का सेंसर दिया गया है।

itel P40 स्मार्टफोन का कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात करें तो itel P40 में ड्यूल कैमरा मिलता है। इसमें 13 एमपी का पहला, QVGA दूसरा दिया गया है जो रियर कैमरे के साथ डुअल फ्लैश का सपोर्ट करता है। वहीं फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W का चार्जिंग सपोर्ट देती है। खास बात यह है कि इन फोन में One-Time स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा भी दी गई है। कंपनी ने itel P40 स्मार्टफोन 4G कनेक्टिविटी के लॉन्च किया है।

calender
17 March 2023, 05:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो