शानदार फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ मिल रहा Nokia Safari Edge

नोकिया ने एक और दमदार स्मार्टफोन Nokia Safari Edge लॉन्च किया है। यूजर्स को Nokia Safari Edge में एक से बढ़कर एक शानदार और एडवांस फीचर्स मिल रहे है। Nokia Safari Edge आपकों 12GB की रैम और 8900mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ मिल रहा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

एक समय था जब दुनियाभर में लोगों के पास ज्यादातर नोकिया का ही फोन हुआ करता था लेकिन समय बदला, टेक्नोलॉजी बदली और नोकिया के फोन पिछड़ते गए। अब बाजार में अपनी खोई हुई पकड़ को मजूबत बनाने के लिए नोकिया ने भी एडवांस टेक्नोलॉजी को अपनाया और अपने-अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए।

अब नोकिया अपने शानदार-शानदार स्मार्टफोन यूजर्स के लिए लेकर आ रहा है। इसी कड़ी में नोकिया ने एक और दमदार स्मार्टफोन Nokia Safari Edge लॉन्च किया है। यूजर्स को Nokia Safari Edge में एक से बढ़कर एक शानदार और एडवांस फीचर्स मिल रहे है। Nokia Safari Edge आपकों 12GB की रैम और 8900mAh की पॉवरफुल बैटरी के साथ मिल रहा है।

बात अगर इस फोन की डिस्प्ले की करें तो इस में आपको 4K रेजोलूशन के साथ 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलती है। अगर Nokia Safari Edge के प्रोसेसर की बात करे तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओसी प्रोसेसर मिल रहा है और यह एंड्रॉयड 12 पर काम करता है।

वहीं बात अगर Nokia Safari Edge के कैमरे की करें तो इसमें आपको 64MP मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस के साथ 32MP + 8MP + 5MP तीन और कैमरे मिलते है। वहीं सेल्फी के लिए आपको इसमें 44MP का कैमरा मिल रहा है। कनेक्टिविटी के लिए Nokia Safari Edge में 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस जैसी सुविधाएं मिलती है। इसके फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस स्मार्टफोन में आपको 8900mAh की बैटरी मिलती है।

calender
02 February 2023, 12:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो