भारत में लॉन्च होगा OnePlus TV 55 Y1S Pro टीवी, सैमसंग और सोनी को देगा टक्कर

पिछले कुछ समय से वनप्लस का अपकमिंग टीवी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कंपनी के इस बजट स्मार्ट टीवी को लेकर लीक्स का सिलसिला लगातार जारी है और अब इस टीवी को लेकर एक और लीक सामने आई है जिसमें टीवी के रेंडर्स को देखा गया है। नई लीक्स के मुताबिक टीवी का डिजाइन रिवील किया गया है जिसमें ये काफी स्टाइलिश दिख रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पिछले कुछ समय से वनप्लस का अपकमिंग टीवी लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कंपनी के इस बजट स्मार्ट टीवी को लेकर लीक्स का सिलसिला लगातार जारी है और अब इस टीवी को लेकर एक और लीक सामने आई है जिसमें टीवी के रेंडर्स को देखा गया है। नई लीक्स के मुताबिक टीवी का डिजाइन रिवील किया गया है जिसमें ये काफी स्टाइलिश दिख रहा है। वैसे मॉडल देखने में इसके पहले आए 43इंच, 50इंच वेरिएंट के जैसा ही है।

OnePlus TV 55 Y1S Pro के स्पेसिफिकेशन लीक  

OnePlus TV 55 Y1S Pro के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं और माना जा रहा है कि कंपनी का ये टीवी जल्द ही लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इसके रेंडर्स लीक हुए हैं लीक्स में टीवी का बेजललैस डिजाइन देखा जा सकता है। साथ ही टीवी के रिमोट को भी लीक किया गया है। जिसमें साफ दिखाई दिया कि टीवी की बाकी तीनों साइड्स बिना बेजल के हैं।

वहीं रिमोट भी देखा जा सकता है, जिसमें कुछ ऐप्स जैसे Disney+ Hotstar, Prime Video, Netflix के लिए डेडीकेटेड-की हैं, इसके अलावा Google Assistant के लिए भी अलग से की दी गई है। इसके अलावा रिमोट में वॉल्यूम बटन, होम बटन, बैक-की और एक सर्कुलेशन नेविगेशन रिंग भी दिखाई दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक OnePlus TV 55 Y1S Pro में 55 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी रेजॉल्यूशन और एचडीआर + 10 कंटेंट सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले मिल सकती है। टीवी को-मोशन एस्टीमेशन, मोशन कॉम्पेंसेशन के सपोर्ट के साथ आ सकता है। साउंड सिस्टम की बात करें तो 24W स्पीकर भी मिल सकता है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, तीन HDMI 2.1 पोर्ट, दो USB पोर्ट, र्ट और एक ऑप्टिकल ऑडियो आउटपुट मिल सकता है। लेकिन अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं हुआ है।

calender
29 November 2022, 09:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो