Portable Mini AC: मात्र 2500 में खरीदें ये मिनी एसी, कहीं भी ले जा सकते हैं अपने साथ

गर्मियों के मौसम में क्या आप भी एक पोर्टेबल एसी की तलाश में है। मात्र 2500 रुपये में मिनी पोर्टेबल एसी खरीद कर आप गर्मी से छुटकारा पा सकते हैं। साइज कम होने की वजह से आप इसे अपने साथ बेडरूम, किचन के अलावा दफ्तर में भी ले जा सकते हैं। इसे खरीदने से पहले अन्य फीचर्स के ऊपर एक नजर जरूर डालें।

Vineeta Vashisth
Vineeta Vashisth
Portable Mini AC: गर्मी से बचने के लिए शुरुआती समय में लोग सीलिंग फैन से काम चलाते थे। वहीं दूसरी तरफ आप इसी कीमत में एक बेहतरीन पोर्टेबल मिनी एसी खरीद सकते हैं। पोर्टेबल होने की वजह से इसे इंस्टॉल करने के लिए अलग से एक भी रुपये नहीं खर्च करने पड़ेंगे। इसे खरीदने के बाद मेंटेनेंस चार्ज से बचाना काफी आसान है। सिर्फ इतना ही नहीं आप इस Portable Mini AC को अपने साथ बैडरूम, किचन के अलावा दफ्तर भी ले जा सकते हैं। बिजली की खपत की बात करें तो इसे चलाने पर अधिक बिजली की खपत नहीं होती है। यानी आप कम कीमत में एक बेहतरीन एसी का मजा ले सकते हैं।
 
घर में स्प्लिट या विंडो एसी लगवाने के लिए इसके ऊपर कम से कम 15 हजार रुपये खर्च आता है। हर साल मेंटेनेंस चार्ज के रूप में पैसे खर्च करने के कारण कई बार लोग परेशान हो जाते हैं। इसे इंस्टॉल करने के लिए भी अलग से इलेक्ट्रीशियन की जरूरत पड़ती है। आज हम आपके लिए एक ऐसे Portable Mini AC लेकर आए हैं जो काफी किफायती है। सिर्फ इतना ही नहीं इसके इतने फायदे हैं कि आप गिनते गिनते थक जाएंगे। आइए आपको इसकी कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।
 
500ml वॉटर टैंक के साथ आता है ये Portable Mini AC
 
500ml वॉटर टैंक के साथ NL TRADERS Go Arctic Air Portable Mini Ac आता है। इसे आप पोर्टेबल मिनी कूलर भी कह सकते हैं। एसी की तरह इसमें से बहुत ठंडी हवा आती है। गर्मियों के मौसम में गर्म हवाओं को ठंडा करने में यह काफी कारगर है। इसका इस्तेमाल आप रात में सोते समय कर सकते हैं। दरअसल इसमें से किसी भी तरह की आवाज नहीं आती है। आमतौर पर सेलिंग फैन, कूलर या फिर स्प्लिट एसी के अलावा विंडो एसी से भी आवाज़ आती है। इसे कंपैक्ट होने के कारण आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। कंप्यूटर या लैपटॉप टेबल पर अपने सामने रखकर इसे यूज कर सकते हैं।
 
ट्रैवलिंग के लिए बेहद आरामदायक है ये Portable Mini AC
 
ट्रैवल करते समय भी आप इस पोर्टेबल मिनी एसी को यूज कर सकते हैं। ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट पर इसकी कीमत की शुरुआत मात्र 2500 रुपये से होती है। यह ग्रे और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं दूसरी तरफ वजन की बात करें तो ये केवल 400 ग्राम है। इसे आप एक बटन के जरिए आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। पानी खत्म हो जाने के बाद इसमें बर्फ रखकर और भी अधिक ठंडी हवा का आनंद लेना आसान है।
 
Portable Mini Cooler भी है उपलब्ध
 
अगर आप पोर्टेबल मिनी एसी नहीं खरीदना चाहते हैं तो इससे कम कीमत में Portable Mini Cooler भी उपलब्ध है। ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर इसकी कीमत की शुरुआत मात्र 699 रुपये से होती है। साइज और फीचर्स के अनुसार इसकी कीमत बढ़ती चली जाती है। पोर्टेबल होने के कारण आप इसे हर साल एक नए अंदाज में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत कम होती है इसी वजह से मेंटेनेंस के ऊपर भी अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसमें एक बार पानी डालने पर लगभग 8 घंटे तक यूज पर सकते हैं। 
 
डिस्काउंट ऑफर में खरीदें Cascade Mini Portable Air Cooler
 
ऑनलाइन अमेजन पर डिस्काउंट ऑफर के साथ Cascade Mini Portable Air Cooler उपलब्ध है। इसकी कीमत MRP 4999 रुपये है। लेकिन इसे 44% डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका है। इस ऑफर के तहत आपको इसे खरीदने के लिए मात्र 2999 रुपये देने होंगे। इसे बुक करते समय अगर आप कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपको 299 रुपये और सेव कर सकेंगे। यह EMI के साथ भी उपलब्ध है। अगर आपके पास इसे खरीदने के लिए पैसे नहीं है तो आप हर महीने 143 रुपये EMI देकर इसे खरीद सकते हैं।
calender
18 March 2023, 07:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो