मार्केट में जल्दी उतरेगा Realme Coca-Cola, जानिए क्या है फोन का स्पेसिफिकेशंस

बुधवार को रियलमी ने Coca-Cola कंपनी के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। Realme Coca-Cola फोन को 10 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे भारत में Realme 10 Pro का स्मार्टफोन Coca-Cola सीरिज लॉन्च करेगी।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Realme ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपीन मार्केट में अपना नया सबसे धमाल मचाने वाला Realme Coca-Cola स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। रियलमी के इस फोन की चर्चा बहुत पहले से हो रही थी। हर किसी को इंतजार है कि कब ये फोन लॉन्च होगा। अब यूजर्स का ये इंतजार खत्म होने का समय आ गया है। दरअसल बुधवार को रियलमी ने Coca-Cola कंपनी के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। Realme Coca-Cola फोन को 10 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे भारत में Realme 10 Pro का स्मार्टफोन Coca-Cola सीरिज लॉन्च करेगी।

पार्टनरशिप के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा गया कि “एक इनोवेटिव और ट्रेंडी ब्रांड के रूप में, Realme लीप-फॉरवर्ड टेक्नोलॉजी और डिजाइन के माध्यम से युवाओं को अधिक साहसी बनाने के लिए समर्पित है। Coca-Cola कल्पना के सबसे आकर्षक हिस्सों को वास्तविक बनाता है। चीयर्स फॉर रियल दो ब्रांडों की साझा भावना है।” Realme 10 Pro Coca-Cola Edition में कमाल के फीचर्स दिए गए हैं।

इस फोन में अल्ट्रा फास्ट 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। फोन में 695 5G प्रोसेसर है। रियलमी के इस फोन में पहले के स्मार्टफोन की तरह शानदार पिक्चर क्लालिटी दी गई है। फोन का लुक यूजर्स के दिल को खुश कर देगा। कंपनी ने हमेशा से ही टेक्नोलॉजी पर विशेष ध्यान दिया है। इस फोन का डिजाइन युथ की पसंद को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।

Realme 10 Pro 5G स्पेसिफिकेशंस

Realme 10 Pro 5G फोन में 120Hz बाउंडलेस डिसप्लाउ और 1nm का अल्ट्रा-स्लिम साइड बेजल्स दिया गया है। इस फोन में 695 5G का स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। इसके कैमरे की बात करें में फोन में 108एमपी का प्रोलाइट कैमरा है। इसमें 16एमपी का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी के साथ 33W डार्ट चार्ज है। फोन में ड्यूल स्पीकर्स के साथ हाइपरस्पेस डिजाइन और 8.1mm अल्ट्रा-स्लिम बॉडी है।

calender
02 February 2023, 04:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो