सैमसंग के Galaxy Flip और Galaxy Fold पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samsung Galaxy Z Flip को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Bajaj Finserv ये फाइनेंस कर सकते हैं। जिसके बाद आप 23 हजार की Down Payment में खरीद पाएंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए जाने जाते हैं। सैमसंग के फोन की क्वालिटी हमेशा की बेस्ट होती है। ग्राहकों को Samsung Smartphone के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन बहुत पसंद आते हैं। बता दें कि Samsung यूजर्स के लिए गुड न्यूज है। सैमसंग के दो फोन में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। जिसे खरीदने के लिए हर कोई बेताब है। Samsung Galaxy Flip और Galaxy Fold शानदार ऑफर मिल रहा है। आलम ये है कि Samsung Galaxy Z Flip स्मार्टफोन को आप विजय सेल से खरीद सकते हैं।

इस फोन में आपको 8जीबी रैम और 128जीबी रोम दिया गया है। इसकी कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy Z Flip 84,999 है। डिस्काउंट में आपको ये 16 प्रतिशत छूट के साथ मिल रहा है। यानी ऑफर के बाद ये फोन आप 71,019 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप Samsung Galaxy Z Flip को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आप इसे Bajaj Finserv ये फाइनेंस कर सकते हैं। जिसके बाद आप 23 हजार की Down Payment में खरीद पाएंगे।

Samsung Galaxy Z Flip को आप अमेजन से भी खरीद सकते हैं। यहां से आप इस फोन को EMI पर पर्चेस भी कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 99,999 रुपये है। जिसको 56 परसेंट ऑफर के बाद 43,999 रुपये में मिल रहा है।

Samsung Galaxy Z Flip का स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सीजेड फ्लिप में 6.7 इंच का FHD+ डायनामिक AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले है। इस फोन में 256जीबी रोम और 8जीबी रैम है। इसके अलावा फोन में 12MP+12MP का डुअल कैमरा दिया गया है। जिसमें 10 एमपी का फ्रंट कैमरा है। Samsung Galaxy Z Flip में 3300 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट और आईपी68 में है।

calender
28 January 2023, 01:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो