खरीदने जा रहे हैं नया फोन तो थोड़ा कर लें इंतजार,जल्द ही मिलने वाला है धांसू स्मार्टफोन

मार्केट में वैसे ही स्मार्टफोन का आंकडा काफी बढ़ता ही जा रहा है और पिछले महीने ही कई स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं तो इस महीने यानी दिसंबर में भी कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। कोई महीने के शुरुआत में तो कोई आखिर में मार्केट में आ ही जाएंगे। लेकिन जो सामने हैं तो वो 5ब्रांड्स इस महीने अपना स्मार्टफोन लाने की तैयारी में हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मार्केट में वैसे ही स्मार्टफोन का आंकडा काफी बढ़ता ही जा रहा है और पिछले महीने ही कई स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए हैं तो इस महीने यानी दिसंबर में भी कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। कोई महीने के शुरुआत में तो कोई आखिर में मार्केट में आ ही जाएंगे। लेकिन जो सामने हैं तो वो 5ब्रांड्स इस महीने अपना स्मार्टफोन लाने की तैयारी में हैं। उनमें से तीन चीन में होंगे और बाकी दो ग्लोबल मार्केट में आएंगे। जो स्मार्टफोन इस महीने लॉन्च होने वाले हैं उनमें Xiaomi, Realme, Tecno, iQOO और Tecno शामिल हैं।

तो बता दें कि इस महीने की शुरुआत में Tecno में Tecno Phantom X2लॉन्च करेगा जिसकी प्रेस कॉन्फ्रेंस 7दिसंबर को दुबई में होगी। फोन के फीचर्स एक टिपस्टर्स ने लीक कर दिए हैं। लीक्स के मुताबिक फोन में 6.8-इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा और कर्व्ड AMOLED स्क्रीन के साथ फोन में 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप, 32MP का सेल्फी शूटर और फोन में 5,100mAh की बैटरी मिलेगी।

वहीं Xiaomi 13 Seriesजो पहले 1दिसंबर को लॉन्च किया जाना था लेकिन लॉन्चिंग पोसपॉन्ड होने की वजह से अब फोन को अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स के मुताबिक सीरीज में Xiaomi 13और Xiaomi 13 Pro मॉडल होंगे। इन दो फोन का डिजाइन एक जैसा होगा लेकिन वैनिला मॉडल में फ्लैट डिजाइन और प्रो मॉडल में कर्व्ड बॉडी मिलने वाली है।

साथ ही Realme 10 Pro Series की लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया गया है। दो मॉडल Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ मार्केट में आएंगे हालांकि ये फोन पहले ही चीनी बाजार में आ चुके हैं और फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। तो Realme 10 Pro में 6.7-इंच का डिस्प्ले और 120HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 108MP का दमदार बैक कैमरा और फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। जबकि Realme 10 Pro+ में 6.7-इंच का कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगाऔर इसमें भी 108MP का कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। दोनों फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

calender
05 December 2022, 10:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो