Oppo Find N2 Flip की सेल हुई शुरू, फोन पर मिल रहा है 10 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट

इस फोन पर आपको पूरे 10,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने फरवरी 2023 में अपने Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन को कंपनी ने वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया था। फोन की लॉचिंग के बाद से ही यूजर्स के बीच इसकी चर्चा शुरू हो गई थी। लंबे समय से यूजर्स इस फोन को खरीदने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब ओप्पो के यूजर्स के लिए बड़ी खबर है।

दरअसल शुक्रवार 17 मार्च को Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन की सेल शुरू हो चुकी है। इस फोन को बड़ी आसानी से अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन पर पूरे 10 हजार रुपये का बंपर ऑफर मिल रहा है। Oppo Find N2 Flip फोन सैमसंग, मोटोरोला और वीवो जैसी कंपनियों को फ्लिप स्मार्टफोन को टक्कर देगा रहा है।

Oppo Find N2 Flip की कीमत

ओप्पो के इस फोन की कीमत 89,999 रुपये है। लेकिन बैंक ऑफर, कैशबैक औऱ दूसरे ऑफर के साथ आप इस फोन को 79,999 रुपये के प्राइस पर खरीद सकते हैं यानी इस फोन पर आपको पूरे 10,000 रुपये का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है।

Oppo Find N2 Flip बैंक ऑफर

ओप्पो के इस फोन पर कई बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। इनमें Flipkart Axis Bank Credit card, American Express, ICICI Bank, HDFC Bank, SBI समेत कई बैंक शामिल हैं। आपको बता दें कि इस फोन की कीमत 89,999 रुपये है।

लेकिन इन पर 5 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर ग्राहको इस फोन को Kotak Bank Credit Card से EMI पर खरीदते हैं तो आपको इस पर और 5000 रुपये का शानदार छूट मिलेगी।

Oppo Find N2 Flip स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.8 इंच की FULL HD AMOLED LTPO डिस्प्ले दिया गया है। वहीं फोन में बाहर की साइड 3.26 इंच का कवर डिस्प्ले मिलता है। यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

फोन में 50एमपी का मेन कैमरा, 8एमपी का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस कैमरा दिया है। इसके साथ ही फोन में 32 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

calender
18 March 2023, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो