iPhone 14 के लिए ये हैं कुछ बेस्ट और किफायती एक्सेसरीज, आप भी करें ट्राई

जब भी आप आईफोन खरीदते हैं तो हजारों रुपये खर्च करते हैं तब जाकर एक आईफोन आता हैं। इसके बाद अगर आईफोन की सेफ्टी पर ध्यान ना दिया जाए तो भी भारी नुकसान हो सकता है। इसलिए आपको अपने फोन की सेफ्टी के लिए कुछ एक्सेसरीज जरूर खरीदनी चाहिए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

जब भी आप आईफोन खरीदते हैं तो हजारों रुपये खर्च करते हैं तब जाकर एक आईफोन आता हैं। इसके बाद अगर आईफोन की सेफ्टी पर ध्यान ना दिया जाए तो भी भारी नुकसान हो सकता है। इसलिए आपको अपने फोन की सेफ्टी के लिए कुछ एक्सेसरीज जरूर खरीदनी चाहिए। इससे आपके फोन का लुक बेहतरीन और स्टाइलिश भी लगेगा साथ ही फोन की सेफ्टी भी होगी। इस कड़ी में आज हम आईफोन 14प्लस के लिए सेफ्टी और स्टाइलिश एक्सेसरीज लेकर आए हैं जिनकी कीमत भी सिर्फ 500रुपये के करीब ही है।

Portronics Adapto 20 Type C फास्ट चार्जर

जैसे की एप्पल के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं आता है तो इसके लिए आप फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला Adapto 20 Type C 20W Fast PD खरीद सकते हैं ये चार्जर Portronics का आता है। इसको ऑनलाइन स्टोर से 550रुपये में खरीदा जा सकता है।

POGO कैमरा प्रोटेक्टर लैंस

आईफोन 14और आईफोन 14प्लस के कैमरा लेंस के लिए POGO Camera Lens Protector का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे पता भी नहीं लगेगा कि कैमरे के ऊपर लैंस लगा हुआ है। ऑनलाइन इस डिवाइस की कीमत 251रुपये है।

POPIO Tempered Glass स्क्रीन प्रोटेक्टर

फोन की स्क्रीन की प्रोटेक्शन भी काफी जरूरी है और आईफोन 14प्लस के डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए POPIO का टेंपर्ड ग्लास ले सकते हैं। इसकी कीमत भी सिर्फ 150रुपये है।

ESR Clear कवर केस

आईफोन 14प्लस के लिए आप ESR clear caseभी ले सकते हैं इसे अमेजन से सिर्फ 459रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इस केस का रंग पीला नहीं पड़ेगा।

हेडफोन जैक एडॉप्टर

इसके अलावा आप आईफोन 14प्लस के लिए Kanget Lightning to 3.5mm हेडफोन जैक एडॉप्टर ले सकते हैं। जिसकी मदद से आप अपने पसंदीदा वायर्ड हेडफोन या ईयरफोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये डिवाइस भी अमेजन से सिर्फ 299रुपये में खरीद सकते हैं।

calender
07 December 2022, 01:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो