चाहते हैं सुरक्षित पीने का पानी,तो घर ले आएं ये बेस्ट वॉटर प्यूरीफायर

पानी हमारे शरीर के लिए बहुत जरूरी होता है पानी भी साफहोना जरूरी है। और पानी की सेहत ठीक करना बेहद जरूर है। कई बार अनजाने में हम दूषित पानी पी लेते हैं और फिर नतीजा ये होता है कि कई तरह की बीमारियों का शिकार हो सकते हैं। इस समस्या के समाधान के लिए आपको Water Purifier की जरूरत पड़ती है तो इसके लिए कुछ Best Water Purifier की जानकारी आपको दे रहे हैं जो पानी में मौजूद हानिकारक केमिकल, हैवी मेटल और बैक्टीरिया को साफ कर सकते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पानी हमारे शरीर के लिए बहुत जरूरी होता है पानी भी साफहोना जरूरी है। और पानी की सेहत ठीक करना बेहद जरूर है। कई बार अनजाने में हम दूषित पानी पी लेते हैं और फिर नतीजा ये होता है कि कई तरह की बीमारियों का शिकार हो सकते हैं। इस समस्या के समाधान के लिए आपको Water Purifier की जरूरत पड़ती है तो इसके लिए कुछ Best Water Purifier की जानकारी आपको दे रहे हैं जो पानी में मौजूद हानिकारक केमिकल, हैवी मेटल और बैक्टीरिया को साफ कर सकते हैं। खास बात ये है कि ये वॉटर प्यूरीफायर पीने के पानी में मिनिरल्स भी ऐड करते हैं। देख लें कुछ वॉटर प्यूरीफायर की लिस्ट...

Proven® Copper TDS ADJUSTER वॉटर प्यूरीफायर

ये टॉप रेटेड वाटर प्यूरीफायर आपको टीडीएस एडजस्टर टेक्नोलॉजी के साथ मिल रहा है जो पीने के पानी को शुद्ध और सुरक्षित बनाने में मददगार माना जाता है। 4.5स्टार की यूजर रेटिंग वाला वॉटर प्यूरीफायर पानी से फिजिकल और केमिकल अशुद्धियों को साफ करता है।

AquaSure From Aquaguard वॉटर प्यूरीफायर

ये वॉटर प्यूरीफायर पानी को साफ करने के लिए मल्टीस्टेज टेक्नोलॉजी से लैस है। इससे पानी में मौजूद हानिकारक केमिकल और अशुद्धियां साफ की जा सकती है। कैपेसिटी की बात करें तो ये प्यूरीफायर 7लीटर की कैपेसिटी में आ रहा है।

Livpure GLO PRO वॉटर प्यूरीफायर

Livpure पानी के साफ करने के साथ टेस्ट को बेहतर करने में मददगार माना जाने वाला Ro Water Purifier है। ये वॉटर प्यूरीफायर भी 7लीटर की टैंक के साथ है और मीडियम फैमिली के लिए काफी सूटेबल हो सकता है।

calender
29 November 2022, 09:40 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो