6 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है Poco का यह 5G स्मार्टफोन

23 सितंबर से त्योहारी सीजन में शुरु होने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और ग्रेट इंडियन सेल्स में इस बार ग्राहकों को स्मार्टफोन पर ढेर शानदार ऑफर्स मिलने वाले है।

Vishal Rana
Vishal Rana

23 सितंबर से त्योहारी सीजन में शुरु होने वाली फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल और ग्रेट इंडियन सेल्स में इस बार ग्राहकों को स्मार्टफोन पर ढेर शानदार ऑफर्स मिलने वाले है। इस सेल में आपको सबसे ज्यादा पोको के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलने वाले है। इसकी घोषणा भी हो चुकी है। बताते चले, Poco F4 5G स्मार्टफोन पर आपको 6 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट मिलेगा।

वैसे तो Poco F4 5G की कीमत 27,999 रुपये और कंपनी ने इस स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया था। लेकिन यह फ्लिपकार्ट सेल में आपको 21,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। पोको के यूजर्स के लिए खुशखबरी है। यह फोन आपको 6जीबी+128जीबी वेरिएंट में मिल रहा है और इस वेरिएंट पर ही आपको 6 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

बात अगर Poco F4 5G के स्पेसिफिकेसन की बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच की डिस्प्ले 1080 पिक्सल रेजोलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल रही है। इसके अलाव यूजर्स को इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी मिलेगा। इसके अलावा Poco F4 5G में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप मिल रहा है।

जिसमे प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा सेल्फी के लिए आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसके अलावा बात अगर फोन की बैटरी की करें तो आपको इसमें 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिलेगी।

और पढ़ें........

Amazon, Flipkart पर 23 सितंबर से शुरू होगी त्योहारों के अवसर पर लगने वाली ‘सेल’

calender
14 September 2022, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो