आज के दौर में बाजारों में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन की भरमार है। आए दिन बाजारों में नए-नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन आ रहे है। इसी बीच चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भी अपना सबसे दमदार स्मार्टफोन निकाला है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत उसका कलर चेंजिंग बैक पैनल है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo X80 Lite 5G है। इस स्मार्टफोन में कंपनी अपने ग्राहकों को 60 मेगापिक्सेल का मेन और 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

यह नया फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। अभी कंपनी ने इस फोन को सिर्फ Czechia में लॉन्च किया है जिसकी कीमत CZK 10,999 (35,300) रूपये में ग्राहकों को मिलता है। बात अगर इस फोन की डिस्प्ले की करें तो इस फोन में ग्राहकों को 2404 x 1080 पिक्सल रेसोलुशन के साथ 6.44 इंच की full HD+ डिस्प्ले मिल रही है। बता दे, फोन को कंपनी ने 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा है।

बात अगर इस फोन के प्रोसेसर की करें तो इसमें कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट दे रही है। जिन लोगों को फोटोग्राफी करने का शोक है उनके लिए यह फ़ोन काफी अच्छा है क्योंकि इस फोन में कंपनी ने रियर में LED लाइट के साथ 3 कैमरा सैटअप देती है।

जिसमें आपको 64 मेगापिक्सेल प्राइम कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए आपको 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। बात अगर इस फोन की बैटरी की करें तो इसमें आपको 4400 mAh की बैटरी मिल रही है।