सस्ते में खरीदना चाहते हैं स्मार्ट TV, यहां मिल रहा है मौका, ये डील्स ना करें मिस

फेस्टिव सीजन में नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale में जो ऑफर्स मिल रहे हैं उसका फायदा जरूर उठाना चाहिए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फेस्टिव सीजन में नया स्मार्ट टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं और ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale में जो ऑफर्स मिल रहे हैं उसका फायदा जरूर उठाना चाहिए। ये सेल 23 सितंबर से शुरू हुई थी जिसमें ब्रैंडेड स्मार्ट टीवी ना सिर्फ कम कीमत पर बल्कि SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% की अलग से छूट भी मिल रही है। जान लें कि वनप्लस, रेडमी और एसर जैसी कंपनियों के स्मार्ट टीवी अमेजन सेल में शानदार डिस्काउंट पर मिल रहे हैं और आप इन्हे कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Redmi Android 11 Series HD Ready Smart LED TV

अमेजन की फेस्टिवल सेल में रेडमी के इस टीवी पर 55 % की छूट मिल रही है। 32 इंच Display वाले इस टीवी को सिर्फ 10,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें एंड्रॉयड 11, बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, पैचवॉल 4, किड्स मोड विद पैरेंटल लॉक, 75+ फ्री लाइव चैनल्स और यूनिवर्सल सर्च जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Acer S Series HD Ready Android Smart LED TV AR32AR2841HDSB

रेडमी के अलावा Acer के इस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को अमेजन सेल के दौरान 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए टीवी में 2 HDMI, 2 USB पोर्ट्स, ईथरनेट और हेडफोन आउट पोर्ट मिलता है। इस टीवी में दमदार ऑडियो परफॉर्मेंस के लिए 40W स्पीकर सिस्टम भी दिया गया है।

Hyundai HD Ready Smart LED TV SMTHY32ECVRY1W

हुंडई के इस टीवी 32 इंच में HD रेडी स्क्रीन 1366x768 पिक्सल्स रेजॉल्यूशन और 178 डिग्री व्यूइंग ऐंगल के साथ मिल रहा है। सेल में आप इसे 11,990 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस पर अपने घर ला सकते हैं। खास बात ये है कि इस टीवी में पांच अलग-अलग साउंड मोड्स का सपोर्ट दिया गया है।

calender
03 October 2022, 07:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो