Ajab-Gajab : धरती पर आ गए Aliens , मेक्सिको में रहने वाले एक परिवार ने किया दावा

Mexico Viral News : मेक्सिको की संसद में एलियंस की लाश प्रदर्शित की गई. लास वेगास के एक परिवार का कहना है कि Aliens कुछ समय पहले धरती पर आए थे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Mexico News : आपने फिल्मों और कार्टून या टीवी सीरियल में कई बार एलियंस के बारे जरूरी देखा-सुना होगा. एलिसंय को लेकर हॉलीवुड और बॉलीलुड में बहुत सी फिल्में बनी हैं. लेकिन क्या आपने कभी असल जिंदगी में एलिसंय के धरती पर आने की बात सुनी है? अधिकतर लोगों का जवाब न ही होगा. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर की बहुत चर्चा हो रही है, जिसमें पृथ्वी पर एलियंस के आने का दावा किया जा रहा है. इस खबर से हंगामा मचा है और सभी हैरान है.

मेक्सिको में आए थे एलियन?

दरअसल मेक्सिको की संसद में एलियंस की लाश प्रदर्शित की गई. जिसे देखने के बाद दुनिया भर में हंगामा मच गया. लास वेगास के एक परिवार का कहना है कि Aliens कुछ समय पहले धरती पर आए थे. उन्होंने घर के पीछे एलियन को देखा है. वह 8 से 10 फूट लंबे थे. परिवार ने अपने दावों के समर्थन में कुछ रेखाचित्र भी पेश किए हैं. डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार परिवार ने इसी साल मई में पुलिस को फोन किया और कहा कि उन्होंने गैर मानव यानी एलियन को देखा है. वो बड़ी-बड़ी आंखों वाले थे और हमें घूरकर देख रहे थे.

परिवार ने दी जानकारी

लास वेगास के एक परिवार सबसे छोटे बेटे जोशुआ ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मैंने कुछ ऐसा देखा जो पृथ्वी से नहीं था. दो बड़े एलिसयंस एक यूएफओ में घर के पीछे वाली जगह पर उतरे. जो कि बहुत अजनबी लग रहे थे. हम लोग जैसे ही बाहर देखने के लिए आए तो देखा कि वे बाड़ पर चढ़ रहे हैं. उनके दांत और कान चमकते एंटीना की तरह दिखाई दे रहे थे. जैसे उनकी नाक न हो.

calender
14 September 2023, 05:50 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!