iPhone 16 लॉन्च पर Samsung ने किया ट्रोल, पोस्ट कर लिख दी मजेदार बात

Samsung Trolls Apple During Launch Of iPhone 16 Series: एप्पल का आईफोन 16 सीरीज लॉन्च हो गया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर हर जगह पोस्ट कि जा रहे हैं, लोग आईफोन 15 को आईफोन 16 से कंपेयर कर रहे हैं. जिसके बाद अब सैमसंग ने भी आईफोन के लिए पोस्ट किया जिसको देखकर यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं. आईए जानते सेमसंग ने ऐसा क्या पोस्ट किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Samsung Trolls Apple During Launch Of iPhone 16 Series: 9 सितंबर को साल का सबसे बड़ा इवेंट होस्ट किया गया, यहां कंपनी ने अपनी नई iPhone 16 सीरीज को लॉन्च किया, लेकिन इस इवेंट के बाद, Apple के सबसे बड़े कॉम्पिटिटर Samsung ने ट्विटर पर एप्पल के खूब मजे लिए. दरअसल, इन दिनों कई बड़ी कंपनियां रेगुलर फोन्स के मुकाबले फोल्डेबल स्मार्टफोन्स पर ज्यादा फोकस कर रही हैं. 

फोल्डेबल स्मार्टफोन की इस रेस में कहीं न कहीं इस वक्त सैमसंग सबसे ऊपर बना हुआ है. वहीं कल के इवेंट में भी एप्पल ने किसी तरह के कोई फोल्डेबल डिवाइस के बारे में बात नहीं की. इसी को देखते हुए सैमसंग भी मजे लेने पहुंच गया.

‘फोल्ड हो जाए तो बताना…’

Samsung ने Apple को इसलिए छेड़ा क्योंकि Apple ने अभी तक कोई फोल्डेबल फोन नहीं बनाया है, जबकि Samsung इस सेगमेंट में काफी आगे है. साथ ही, Samsung ने Apple की नई AI टेक्नोलॉजी पर भी सवाल उठाए. दरअसल, Samsung ने अपने X अकाउंट से ट्वीट करते हुए मजेदार अंदाज में एप्पल से कहा है कि जब ये फोन फोल्ड हो जाए तो हमें बताना. जिसके बाद कुछ यूजर्स तो अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे. Samsung को लगता है कि Apple के नए फोन भी पुराने मॉडल्स की तरह ही हैं.

AI पर उठाए सवाल

Samsung ने एप्पल के AI पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि हो सकता है कि हमने आपकी AI से कुछ ज्यादा ही एक्सपेक्टेशंस रख ली थी।” इसका मतलब था कि Samsung को लगता है कि Apple की नई AI टेक्नोलॉजी उतनी अच्छी नहीं है जितनी Apple कहता है. जिसके बाद अंत में Samsung ने कहा हमें अभी भी इंतजार है…”

calender
11 September 2024, 11:00 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!