लड़की ने अपने जन्मदिन के केक का पहला टुकड़ा दिया दादाजी को, देखिए यह प्यारा वीडियो

दादा-दादी अपने पोते-पोतियों के साथ ऐसा अद्भुत बंधन साझा करते हैं। बच्चे अक्सर अपने दादा-दादी से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं क्योंकि वे एक साथ बहुत समय बिताते हैं और उनके द्वारा बिगाड़े जाते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दादा-दादी अपने पोते-पोतियों के साथ ऐसा अद्भुत बंधन साझा करते हैं। बच्चे अक्सर अपने दादा-दादी से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं क्योंकि वे एक साथ बहुत समय बिताते हैं और उनके द्वारा बिगाड़े जाते हैं। उनका प्यार और जुड़ाव हमेशा देखने लायक होता है। जैसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो एक लड़की के अपने दादा के साथ के बंधन को दिखाता है और यह निश्चित रूप से आपको मदहोश कर देगा।

वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Whatsidraloves पर पोस्ट किया गया था जो कि सिद्रा नाम की एक महिला का है। वीडियो में उनकी बेटी अपना छठा जन्मदिन मनाती नजर आ रही है। लड़की ने अपना जन्मदिन अपने दादा के साथ साझा किया। "मेरी बेटी अपना बर्थडे केक काट रही थी और उसने अपने पहले स्लाइस के बारे में जो कहा वह हम सभी को हैरान कर गया," वीडियो पर एक टेक्स्ट इंसर्ट कहता है। "उसके पास केवल एक जीवित दादाजी है और वे एक जन्मदिन साझा करते हैं," यह आगे कहता है। केक का पहला टुकड़ा काटने के बाद, छोटी लड़की कहती है, "यह डेडो (दादाजी) का टुकड़ा है।" बगल में उसके दादा बैठे थे।

 

महिला ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरे अद्भुत ससुर के लिए विलम्बित फादर्स डे प्रशंसा पोस्ट। आठ भाग्यशाली लड़कियों के दादाजी जो इस डेडो को पाकर बहुत धन्य हैं। मैं देखता हूं कि वह जानबूझकर मेरे बच्चों के लिए मेरे अपने पिता की भूमिका को भरने के लिए इतना अतिरिक्त कर रहा है और यह मेरे लिए दुनिया का मतलब है। अलायना मेरे पिताजी के जन्मदिन पर थी, लेकिन मेरे ससुर के जन्मदिन के लिए कुछ हफ्ते पहले आ गई, और उनका सबसे खास बंधन है। वी लव यू डेडो !! हैप्पी लेट फादर्स डे, मेरे बच्चों के लिए सबसे अद्भुत दादा होने के लिए धन्यवाद।

calender
30 June 2022, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो