Heinekin ने बीयर से भरे तलवों के साथ लॉन्च किया sneakers जूता

आजकल कपड़ों और जूतों के मामले में विचित्र आविष्कारों ने बाजार में तूफान ला दिया है। इसी बीच बीयर ब्रांड हेनेकिन ने असाइनमेंट को समझा और बीयर से भरे जूते को लॉन्च किया। 'हाइनेकिक्स' कहे जाने वाले ये जूते आपको "बीयर पर चलने" का अहसास देंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

आजकल कपड़ों और जूतों के मामले में विचित्र आविष्कारों ने बाजार में तूफान ला दिया है। इसी बीच बीयर ब्रांड हेनेकिन ने असाइनमेंट को समझा और बीयर से भरे जूते को लॉन्च किया। 'हाइनेकिक्स' कहे जाने वाले ये जूते आपको "बीयर पर चलने" का अहसास देंगे। हेनेकिन ने प्रसिद्ध जूता डिजाइनर डोमिनिक सिआम्ब्रोन के साथ सहयोग किया। जिन्हें "जूता सर्जन" के रूप में भी जाना जाता है।

कंपनी के अनुसार, स्नीकर्स को हेनेकिन सिल्वर की चिकनाई के साथ डिज़ाइन किया गया है। लेस-अप किक्स में हरे, लाल और सिल्वर रंग होते हैं जो हाइनेकिन सिल्वर की बोतलों पर रंगों के रूप में दिखते हैं। इन जूतों के तलवों में असली बियर भरी है।

 

हेनेकिन ने भी ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, "बीयर प्रसिद्ध जूता डिजाइनर डोमिनिक सिआम्ब्रोन के सहयोग से हेनेकेन सिल्वर की चिकनाई का जश्न मनाने के लिए डिज़ाइन किया गया। हाइनेकिक्स आपके रोजमर्रा के जूते नहीं हैं।

calender
04 August 2022, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो