अपने स्कूल की खराब स्थिति को पत्रकार बनके दिखा रहा यह लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो मचा रहा धमाल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़के को दिखाया गया है जो अपने स्कूल की दुर्दशा को साझा करने के लिए रिपोर्टर बन गया है। यह लड़का कक्षा की बिगड़ती स्थिति और उचित शौचालय के अभाव को दर्शाता है।

Vishal Rana
Vishal Rana

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़के को दिखाया गया है जो अपने स्कूल की दुर्दशा को साझा करने के लिए रिपोर्टर बन गया है। यह लड़का कक्षा की बिगड़ती स्थिति और उचित शौचालय के अभाव को दर्शाता है। जब उन्होंने रिपोर्टर के रूप में पोज़ दिया, तो उनका एक दोस्त था जिसने उनके लिए पूरा वीडियो फिल्माया। जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है लड़के की रिपोर्टिंग कौशल के लिए प्रशंसा कर रहा हैं।

 

वायरल वीडियो में लड़के ने सभी को अपने स्कूल का भ्रमण कराया। वह उन समस्याओं को सामने रखने की कोशिश करता है जिनका सामना स्कूल में वह और उसके जैसे छात्र कर रहे हैं। कोविड -19 के बाद स्कूल फिर से खुलने के बावजूद कक्षाएं फिर से शुरू नहीं हुई हैं। कक्षाओं को खाली देखा जा सकता है। फिर लड़का आगे बढ़ता है और शौचालय के बद से बदतर हालात दिखाता है, जिससे छात्रों के लिए उनका उपयोग करना मुश्किल हो जाता है।

calender
05 August 2022, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो