VIRAL VIDEO: केरल की महिला IAS अधिकारी के डांस वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई सारे आईएएस अधिकारियों का जनता की समस्याओं को सुनते हुए वीडियो देखा होगा। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर केरल की आईएएस अधिकारी का छात्र-छात्राओं के साथ डांस करते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर कई सारे आईएएस अधिकारियों का जनता की समस्याओं को सुनते हुए वीडियो देखा होगा। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर केरल की आईएएस अधिकारी का छात्र-छात्राओं के साथ डांस करते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उनके डांस पर काफी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

बताते चले, डांस कर रही आईएएस अधिकारी का नाम दिव्या एस. अय्यर है और वह केरल राज्य के पथानामथिट्टा जिले की डीएम है। वीडियो में दिव्या छात्रों के एक ग्रुप के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के गाने 'नगाड़ा संग ढ़ोल बाजे' पर जमकर थिरकती नजर आ रही है।

इस वीडियो को फेसबुक पर अजिन पथानामथिट्टा नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। बताते चले, महिला आईएएस अधिकारी दिव्या एस. अय्यर महात्मा गांधी विश्वविद्यालय में आर्ट फैसटिवल का जायजा लेने जिला स्टेडियम में पहुंची थी। यहीं पर उन्होंने छात्रों के संग जमकर ठुमके लगाए।

calender
03 April 2022, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो