पिकअप वाहन पर कुछ इस तरह से लादी गई कार, यूज़र्स देख बोले - 'लगता है अमेज़ॉन से बुकिंग की गयी है'

हाल फ़िलहाल का यह वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर लोगों को काफी हैरान कर रहा है। जिसमें एक ट्रांसपोर्ट वाहन में कार कुछ इस तरह से लादी गयी है जिसे देख आपका सिर घूम जायेगा तो इस वीडियो को अपने रिस्क पर ही देखें।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज हैं जिन्हें देख हंसी भी आती है तो हैरानी भी होती है। ऐसे वीडियोज को बार - बार देखने को दिल करता है। कुछ वीडियोज में ऐसी अजीबोगरीब चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखकर वाकई में दिमाग घूम जाता है की आखिर यह हुआ कैसे। ऐसा ही वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहें हैं। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

पिकअप वाहन पर कुछ इस तरह से लदी है कार

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में अगर आप देखें तो रात के समय में एक सड़क पर माल ढोने वाला वाहन जा रहा है। वैसे तो आमतौर पर आपने इन वाहनों में कई तरह के माल ढोते देखा होगा लेकिन, इस वीडियो में कुछ खास ही है। दरअसल, वीडियो में जो यह वाहन जा रहा है जिसको पिकअप वाहन भी कहा जाता है। उसमे एक कार को ले जाया जा रहा है। लेकिन हैरान करने वाला नज़ारा यह है की जिस तरह से यह पिकअप वाहन कार को ले जा रहा है,वो सब तो ठीक है। लेकिन वाहन पर लधि हुई कार सीधी खड़ी होने की जगह उसको न जाने किस प्रकार से टेढ़ा लाध दिया है। आप वीडियो में खुद ही देख लीजिये।

 

यूज़र्स ने किये यह कमैंट्स

सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाल आयेह वीडियो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जिसने भी इसको देखा हैरान ही हो गया। अब तक इस वीडियो को 13 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने देख लिया है और तो और 70 हज़ार से भी ज़्यादा लोगों ने इसको पसंद भी किया है। यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर दी है जिसमें से एक यूज़र ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा - जब आपने अमेज़ॉन से कार ऑर्डर की हो। तो वही अन्य यूज़र ने लिखा - आधुनिक परेशानियों के लिए आधुनिक समाधान की जरूरत है।

calender
18 March 2023, 03:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो