फिल्म 'पठान' के बाद इंटरनेट पर शाहरुख़ का हुआ एक पुराना वीडियो वायरल , जिसमें उन्होंने कहा - मैं भगवान को मानता हूँ

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Bollywood King Shahrukh Khan)के दुनिया भर में करोड़ो फैंस हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली है। जहां भी देखो शाहरुख़ के फैंस आपको मिल ही जायेंगे। शाहरुख़ ने अपने दम पर यह नाम और शोहरत कमाई है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान यानी शाहरुख़ खान (Bollywood King Shahrukh Khan)के दुनिया भर में करोड़ो फैंस हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों में एक खास जगह बना ली है। जहां भी देखो शाहरुख़ के फैंस आपको मिल ही जायेंगे। शाहरुख़ ने अपने दम पर यह नाम और शोहरत कमाई है। जैसा की आपको यह भी मालूम है शाहरुख़ ने 4 साल तक फिल्मों की दुनिया से दूर रहे लेकिन इसके बाद अब उन्होंने एक शानदार बॉलीवुड में कमबैक किया। शाहरुख़ की अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया। यह फिल्म रिलीज होने से पहले काफी विवादों में घिरी रही। लेकिन शाहरुख़ के फैंस ने इसकी परवाह न करते हुए फिल्म को खूब पसंद किया।

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख़ का एक पुराना इंटरव्यू खूब वायरल(Shahrukh Khan Viral Video) हो रहा है। इस इंटरव्यू में शाहरुख़ से होस्ट कुछ सवाल करती है , वह सवाल में पूछती है - क्या आप भगवान में विश्वास करते हैं? जिस पर शाहरुख़ ने बड़ा ही प्यार सा जवाब दिया उन्होंने कहा - जी , मै भगवान में विशवास करता हूँ , माना जाता है की लोग मरने के बाद भगवान के पास चले जाते हैं और मै इसलिए मानता हूँ की मै भी अपने माता - पिता से मिल सकूं।

 

सोशल मीडिया यह 24 second का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक @BruJacck नाम के ट्वीटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसको अब तक करीबन 28 हज़ार से भी अधिक लोगों ने देखा है। जिसके साथ ही इस वीडियो को बहुत से लोगो ने शेयर भी किया है। एक यूज़र ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा - शाहरुख़ खान को ईश्वर ने बनाया है। तो वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा - शाहरुख़ खान एक बहुत बड़े सुपरस्टार है।

calender
03 February 2023, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो