आकासा एयरलाइन्स ने एयर अटेंडेंट्स के लिए जारी की यह नई यूनिफॉर्म, यह देख लोगों ने की खूब प्रशंसा

हाल ही में आकासा एयर की एयर अटेंडेंट के लिए नई यूनिफॉर्म जारी की गयी है। जिसमें न तो ऊँची - ऊँची हील्स हैं और न ही कोई प्रोफेशनल ड्रेस। नई यूनिफॉर्म देख लोगों ने दी बधाई और साथ ही हुए खुश, जमकर की प्रशंसा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यदि आपने फ्लाइट में सफर किया है तो आपने यह देखा होगा की वहां मौजूद फ्लाइट अटेंडेंट की यूनिफॉर्म देखि ही होंगी। ऊँची - ऊँची हील्स स्कर्ट के साथ सर पर एक कैप। लेकिन आकासा एयर ने कुछ अलग ही किया है। दरअसल, दिवंगत बिजनसमैन राकेश झुनझुनवाला ने इस एयर लाइन्स में एयर अटेंडेंट्स के लिए नई यूनिफॉर्म तैयार की गयी है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग इस ड्रेस की जमकर प्रशंसा कर रहें हैं। आप यह सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या है इस ड्रेस में।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें आकासा एयरलाइन्स में मौजूद अटेंडेंट को देखा जा सकता है। इस अटेंडेंट ने स्नीकर्स पहनी हुई है। फ्लाइट में अटेंडेंट को नारंगी टॉप के साथ काले रंग की फ्लेयर्ड पेंट के इस कैजुअल लुक को देख लोग काफी हैरान हैं और साथ ही तारीफ करते नज़र आ रहें हैं। एयर अटेंडेंट का यह एथलेटिक-शैली यूनिफॉर्म अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है। लोग इस बात की तारीफ कर रहें हैं और साथ ही यह भी कह रहें हैं की इस तरह की यूनिफॉर्म हर एयरलाइन्स में होनी चाहिए।

लोगों ने आकासा को जमकर बधाई

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से ही लोगों ने जमकर बधाई देना शुरू कर दिया है। इस तस्वीर को एक लिंक्डइन यूजर दीक्षा मिश्रा ने अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा - मैंने अभी कुछ समय पहले आकासा एयरलाइन्स में उड़ान भरी थी जहाँ मैंने यह आश्चर्यजनक नज़ारा देखा। यह बदलाव देखकर में सच में खुश थी। तस्वीरों में देखा जा सकता है, इस नई ड्रेस में एयर होस्टेस खुद को कितनी कम्फर्टेबल (Comfortable) महसूस कर रही हैं। आपको बता दें, की इस नई यूनिफॉर्म में अब ऊँची - ऊँची हील्स नहीं हैं। बाकी एयरलाइन्स के मुकाबले नियम को तोड़ने के लिए आकासा एयर को बधाई।

calender
17 March 2023, 02:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो