बाइक सवार पापा की परी ने उड़ने की कोशिश में , बगल में जा रहे कपल को मारी ऐसी टक्कर , फिर बाद में जो हुआ.....

सोशल मीडिया यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है ,जहां हर कोई फेमस होने के लिए न जाने क्या कुछ अजीबोगरीब हरकतें नहीं करने लगता। ऐसे कई तमाम वीडियोज आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जायेंगे। इन वीडियोज में आपको ऐसी हरकतें करने वाली लड़कियां जिनको पापा की परी (Papa Ki Pari) भी कह देते हैं, उनके वीडियोज इन दिनों खूब वायरल हो रहें हैं।

calender
03 February 2023, 12:02 PM IST

सोशल मीडिया यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है ,जहां हर कोई फेमस होने के लिए न जाने क्या कुछ अजीबोगरीब हरकतें नहीं करने लगता। ऐसे कई तमाम वीडियोज आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जायेंगे। इन वीडियोज में आपको ऐसी हरकतें करने वाली लड़कियां जिनको पापा की परी (Papa Ki Pari) भी कह देते हैं, उनके वीडियोज इन दिनों खूब वायरल हो रहें हैं। जिसमे से लड़की एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसकी हरकत देख आपको हंसी नहीं बल्कि गुस्सा आएगा।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाइक सवार लड़की चलती सड़क पर जिसमें वहाँ आ - जा रहें हैं , उसपर बाइक पर बैठकर स्पीड से स्टंट करती नज़र आ रही है। जो बाइक पर बैठे सड़क पर सांप की तरह लहरें ले रही है, देखकर यह स्टंट काफी खतरनाक भी लग रहा है।

जिसके कुछ देर बाद आप देखेंगे की लड़की के बराबर से बाइक सवार एक लड़का और लड़की जा रहें हैं , जिनको वह पापा की परी (Papa Ki Pari) बड़ी ही ज़ोरदार टक्कर मार देती है। जिसके कारण बाइक सवार वह कपल सड़क पर बहुत बुरी तरह से गिर जाते हैं। इस मंजर को देख ऐसा लगता है की जाहिर सी बात है कपल को बहुत चोट आई होगी। वही टक्कर मारने वाली लड़की नहीं गिरती और वह आगे निकल जाती है। जिसको देख आपको भी जरूर गुस्सा आ रहा होगा।

 

सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जताया

गुस्सा सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो ट्रेंड में है , जिसको देखने के बाद यूज़र्स बाइक सवार लड़की को काफी ट्रोल कर रहें हैं और बहुत बुरा भला कह रहें है। इस वीडियो को एक mcqueen_spee_d नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने ओफ्फिकल पेज शेयर किया। जिसको अब तक 48 हज़ार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है , और अपनी नाराज़गी कमैंट्स में बाइक सवार लड़की को काफी बुरा भला कहा है। कमेंट की बात करें तो एक यूज़र ने लिखा - की ऐसे लोग खुद के साथ - साथ दूसरों का भी नुकसान करते है और दुसरो के लिए बिना - वजह के ही परेशानी खड़ी कर देते हैं। तो वही दूसरे यूज़र ने कमेंट किया - इसमें दिमाग नाम की कोई चीज़ ही नहीं है शायद से।

calender
03 February 2023, 12:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो