सोशल मीडिया पर ऐसे कई हादसों के वीडियोज देखने को मिलते हैं। जिन्हें देख रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अक्सर आपने ऑक्सीडेंट का ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे जिसमें भयानक मंजर देखने को मिलता है , जिसके चलते कुछ लोग अपनी जान से भी हाथ धो बैठते हैं। यह हादसे अक्सर ड्राइविंग करते हुए की गयी लापरवाही से होते हैं। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक रूल्स को फॉलो करने के लिए हर मुमकिन कोशिशें की हैं। जिसमें कुछ लोगों को शायद अब तक समझ नहीं आई है। इसका एक जीता - जागता उदहारण है यह वीडियो।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है, जिसमें एक महिला की लापरवाही ने खुद के साथ - साथ दूसरों का भी नुकसान कर दिया। वायरल हो रहा यह वीडियो गुजरात के वडोदरा का है। जिसमें एक महिला की लापरवाही से एक भयानक एक्सीडेंट हो गया। दरअसल , महिला कार चला रही थी , सामने एक क्रॉकरी स्टोर था, उसने ब्रेक लगाने की जगह गलती से एक्सीलेटर दबा दिया। जिसके कारण वह कार बड़ी तेज़ी से सीधा क्रॉकरी स्टोर में जा घुसती है। जिसके बाद स्टोर में मौजूद का पूरा विंडो टूट जाता है। यह भयानक मंजर आप भी वीडियो म देख सकेंगे।

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @NarendraNeer00 नाम के एक यूज़र ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसके बाद यह खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख कर हक्के - बक्के रह गए है। इस भयानक वीडियो को पोस्ट करते हुए यूज़र ने कैप्शन में लिखा - गुजरात के वडोदरा में कार चला रही महिला हादसे का शिकार हुई। इस दिल दहला देने वाले वीडियो जो देख सभी की आंखे खुली की खुली रह गयी। काफी यूज़र्स ने इस हादसे में महिला की लापरवाही बताया है। और कहा की इस तरह से हादसे से जान भी जाने का खतरा हो सकता था।