कपल ने रिश्तेदारों को शादी में ले जाने के लिए कर लिया पूरा प्लेन ही बुक, देखिए वायरल वीडियो

रिश्तेदारों और शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हुआ कुछ ऐसा कि एक कपल ने अपने रिश्तेदारों के लिए पूरा प्लेन ही बुक कर लिया। ये वीडियो श्रेया शाह नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो पोस्ट किया है उसके मुताबिक श्रेया की बहन की शादी थी. बता दे की शादी राजस्थान के जैसलमेर में हुई। इस कपल ने अपनी शादी में रिश्तेदारों को ले जाने के लिए पूरी फ्लाइट ही बुक कर ली।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कपल शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते है। कोई दूल्हा दुल्हन को ले जाने के लिए जेसीबी लेकर आता है तो कोई दुल्हन बुलेट चलाकर मंडप पर एंट्री लेती है। एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैसे की हम सब जानते है की शादी के लिए लड़की को मनाने से ज्यादा रिश्तेदारों को मनाना मुश्किल होता है। इसी से जुड़ा रिश्तेदारों और शादी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हुआ कुछ ऐसा कि एक कपल ने अपने रिश्तेदारों के लिए पूरा प्लेन ही बुक कर लिया। ये वीडियो श्रेया शाह नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो पोस्ट किया है उसके मुताबिक श्रेया की बहन की शादी थी. बता दे की शादी राजस्थान के जैसलमेर में हुई। इस कपल ने अपनी शादी में रिश्तेदारों को ले जाने के लिए पूरी फ्लाइट ही बुक कर ली। देखिए इस वायरल वीडियो में।

 

यह वीडियो सोशल वीडियो पर शेयर होने के बाद करोड़ों बार देखा जा चुका है. लोग कमेंट कर रहे है कि " शादी हो तो ऐसी" और कही रिश्तेदारों ने आपस में जोक किए. एक कहता है कि फूफाजी पक्का पायलट के पास बैठे होंगे, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि "मेरे रिश्तेदार तो ऐसा ट्रीटमेंट ही डिजर्व नहीं करते"।

calender
06 December 2022, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो