नशे में धुत इस शख्स ने मेट्रो में किया हाई बोल्टेज ड्रामा, दिखिए पूरा वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में दिल्ली मेट्रो में सफर कर रहे इस शख्स का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसको देख आपकी हंसी ना छूट जाये तो कहना। यह तो आपको मालूम ही होगा की शराब पीना सेहत के लिए कितना हानिकारक होता है। लेकिन यह बात कुछ लोगो को समझ ही नहीं आती है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यदि आपने दिल्ली की मेट्रो में सफर किया है तो यह आपको बखूबी मालूम हुआ होगा की यह सफर करने और मनोरंजन के लिहाज़ से कमाल का श्रोत है। मेट्रो को मनोरंजन का श्रोत हम इसलिए कह रहें हैं, क्योंकि यहाँ लोग सफर करने के आलावा अपने टेलेंट या यु कह लें अपनी अजीबोगरीब हरकतों को दिखाने से बाज़ नहीं आते। इसमें सफर करते हुए लोगों के आये दिन ऐसे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देख हंसी भी आती है तो कभी - कभी गुस्सा भी। ऐसे में इस तरह के लोग सफर कर रहें लोगों की शांति भंग करते हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर हाल ही में दिल्ली मेट्रो में सफर कर रहे इस शख्स का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसको देख आपकी हंसी ना छूट जाये तो कहना। यह तो आपको मालूम ही होगा की शराब पीना सेहत के लिए कितना हानिकारक होता है। लेकिन यह बात कुछ लोगो को समझ ही नहीं आती है। ऐसा ही एक शख्स का है जिसने शराब पीकर भरी मेट्रो में हाई बोल्टेज ड्रामा कर दिया। शराब पीकर जहाँ कुछ लोग लड़ाई झगड़ा करने लगते हैं तो कुछ लोग भरपूर कॉमेडी करने लगते हैं। ऐसा ही इस शख्स ने किया।

वीडियो में आप देख सकते है की मेट्रो में सफर कर रहे इस शख्स को जो शराब के नशे में पूरा टल्ली है। यह वीडियो 14 मार्च 2023 का बताया जा रहा है। जिसमें यह शख्स मेट्रो में सफर कर रहा है। इस बीच वह किसी दूसरे व्यक्ति से बेहेस करने लगता है। जिसमें वह कहता नज़र आता है की मैं टोकन लिया हुआ हूँ। नोएडा के सेक्टर -15 से आ रहा हूँ। वह फिर कहता है की यहाँ उतरूंगा तू मुझे सिखाएगा क्या..... इसके बाद वह एक सफर कर रहे सरदार जी को देखता है और उनके सामने अपने घुटने लगता है। जिसपर वह सरदार जी कहते हैं की बेटे तुम्हारा स्टेशन आ गया है। यह सब नज़ारा देख वाकई में आपको हंसी आ जाएगी। वीडियो को पूरा जरीर दिखिए।

 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गयी उसके बाद से ही यह खूब वायरल होने लगी। अब तक लाखों के व्यूज आ चुके हैं और हज़ारों में लोगों ने इसको पसंद भी किया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी कमैंट्स किये हैं। जिसपर एक यूज़र ने लिखा है - यह तो है की शराब पीने के बाद यह तो मालूम पड़ जाता है की किसकी इज़्ज़त करनी चाहिए और किसकी नहीं। तो वही दूसरे यूज़र ने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा - अरी मोरी मैया यू काहा देख लियो।

calender
24 March 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो