डुप्लीकेट शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया पर यूज़र्स को किया कंफ्यूज , लोग बोले यह तो असली जैसा दिखता है , वीडियो वायरल

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान ने आखिरकार यह साबित कर दिया की वही असली बादशाह हैं। शाहरुख़ खान की हाल ही में हुई रिलीज फिल्म 'पठान' ने महज़ दो ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने केवल दो ही दिनों में 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। जहाँ शाहरुख़ के फैंस इस फिल्म के दीवाने हो गए हैं , वहीं इसके विरोधी भी जमकर इसका विरोध करते नज़र आ रहें हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान ने आखिरकार यह साबित कर दिया की वही असली बादशाह हैं। शाहरुख़ खान की हाल ही में हुई रिलीज फिल्म 'पठान' ने महज़ दो ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने केवल दो ही दिनों में 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। जहाँ शाहरुख़ के फैंस इस फिल्म के दीवाने हो गए हैं , वहीं इसके विरोधी भी जमकर इसका विरोध करते नज़र आ रहें हैं। विरोधी लोगों ने तो यह तक कह दिया था की यह फिल्म बहुत बड़ी फ्लॉप होगी , लेकिन शाहरुख़ के फैंस ने यह बात झूठी दी। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शाहरुख के डुप्लीकेट काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसको देख लोगों की हंसी छूट जा रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है , एक लड़की के साथ एक शख्स शाहरुख़ के हिट फिल्म 'कुछ - कुछ होता है' के गाने - कोई मिल गया… मेरा दिल गया पर डांस करता नज़र आ रहा है। खास बात तो यह थी की उस शख्स का पहनावा , हेयरस्टाइल से लेकर उसके लुक तक शाहरुख़ जैसा दिख रहा था। शख्स ने शाहरुख़ खान के लुक को पूरी तरह से कॉपी किया हुआ था। जो देखने में शानदार था। जो भी इस वीडियो को देखता वह कन्फ्यूज हो जाता है की यह असली शाहरुख़ खान तो नहीं।

 

सोशल मीडिया पर काफी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। इस डुप्लीकेट शाहरुख़ खान को लोगों ने खूब पसंद किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक jainpinkey_06 नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जिसको अब तक 1.9 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है और तो और 6 लाख से भी अधिक ने इसको पसंद भी किया है।

calender
28 January 2023, 03:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो