इंटरनेट पर जंगली जानवरों के ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर आप देखे होंगे, जिनमें कुछ मज़ेदार होते हैं तो कुछ काफी भयानक भी। जैसे - जैसे इंसानों द्वारा जंगल खत्म किये जा रहें हैं। जिस कारण जंगली जानवरों का कोई ठिकाना नहीं रहा , वह बेचारे यहाँ से वह भटकते रहते हैं। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वीडियो देखने को मिला है , जिसमें एक हाथी अपने ही धुन में मग्न होकर एक सड़क पर जा रहा है। जिसके बाद जो हुआ आप कभी सोच भी नहीं सकते है। आपको पहले ही बता दें कमजोर दिल वाले इस वीडियो को न देखें क्योंकि इसको देखने के बाद आप चौंक सकते हैं। जिसकी गेरंटी हम नहीं ले सकते ........

वैसे आपने हमेशा हाथियों को शांत ही देखा होगा। लेकिन वह जब गुस्से में आ जाते हैं , तो सबके रस्ते लगा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक विशाल हाथी अपनी ही दुनिया में मग्न होकर एक सड़क पर जा रहा था। लेकिन शायद इंसानों को यह भी मंजूर नहीं। वही सामने से एक एक रेत का टैम्पो आ जाता है। जो हाथी के बिलकुल सामने आ पहुँचता है। इस खौफनाक मंजर को देख आपके भी पसीने छूट जायेंगे।

 

जैसे ही टैम्पो हाथी के सामने आता है , विशाल गजराज को गुस्सा आ जाता है। जिसके बाद वह टैम्पो को धक्का मारने लगता है और सड़क किनारे ले जाता है। हाथी , टैम्पो को धकेलता - धकेलता ज़ोर से पलट देता है। और एक एक गड्ढे में जा गिराता है। जिसका वीडियो दूर से ही मौजूद एक शख्स रिकॉर्ड कर लेता है। इस भयानक मंजर को देख वहां मौजूद सभी लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। और किसी को भी हाथी का सामना करने की हिम्मत नहीं रही।

इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर IAS रूपिन शर्मा ने शेयर किया था। जिसके बाद यह काफी वायरल हो गया। यूज़र्स की इस वीडियो को देख हवा टाइट हो गयी। अभी तक इसको 110.8 हज़ार लोगों ने देखा है। और 76.2 हज़ार से भी अधिक लोगों ने इसको पसंद भी किया है। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट में लिखा - अच्छा सबक सिखाया , वही दूसरे ने लिखा - इसको कहते हैं मार - मार कर सुधार देना।

ये भी पढ़ें........

सुपरहिट गाने " बड़े मिया और छोटे मिया" पर दो बुर्जुर्गों ने लगाए जबरदस्त ठुमके , वीडियो हुआ वायरल