ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर को खरीदा है। जिसके बाद मस्क लगातार यूजर्स के एक्सपिरिएंस को बेहतर करने का प्रयास करने को लेकर ताबड़तोड़ फैसले ले रहें हैं। बुधवार को उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा कि वैरिफाईड अकाउंट को ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर यानी 660 भारतीय रुपये मासिक रूप से चार्च देना होगा। इस फैसले के बाद वैरिफाईड यूजर्स को झटका लग सकता है।

 

जॉनी की इच्छा, स्पेस में एडल्ड वीडियो शूट करने वाले बने पहले स्टार

लेकिन इस बीच एडल्टस्टार जॉनी सिन्स और एलन मस्क की एक साथ चर्चा शुरू हो गई जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, फेमस एडल्टस्टार जॉनी सिन्स ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि वह एक एडल्ट वीडियो शूट स्पेस में करना चाहते है, साथ ही उन्होंने कहा कि वह पहले ऐसे एडल्टस्टार बनाना चाहते है जो स्पेस में एडल्ट वीडियो शूट करे। जॉनी ने कहा कि हो सकता है इसमें स्पेसएक्स के मालिक एलन मस्क उनकी मदद कर सकते हैं, हालांकि ये सारी बातचीत उन्होंने मजाकिया अंदाज में कही है लेकिन यूजर्स इसको काफी इन्ज्वाय कर रहें हैं। और कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर अब वारयल होने शुरू हो गए हैं।

 

दरअसल बीते कुछ वक्त में पॉर्न इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में पोर्न फिल्ममेकर्स और एक्टर्स अलग अलग लोकेशन्स पर फिल्में शूट करना चाहते हैं, ताकि व्यूअर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ा सकें। ऐसे में एडल्टस्टार जॉनी सिन्स ने कहा कि उनका ड्रीम है कि वो स्पेस में एडल्ट फिल्म शूट करने वाले पहले एक्टर बनें। जॉनी ने कहा, 'ये काफी कूल होगा, मैं स्पेस पहला एडल्ट परफॉर्मर बनना चाहूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब स्पेस जाने का कैंपन लॉन्च हुआ था तो किसी ने ऐसा सोचा भी नहीं था कि स्पेस जाने के लिए कमर्शियल मिलेंगे, लेकिन एलन मस्क की कंपनी इसपर काम कर रही है। जॉनी ने कहा कि मुझे लगता है कि ये कमाल का होगा और इसे जल्दी ही होना होगा।' ये स्पेस एक्स के लिए बेहतरीन प्रमोशन होगा।'