Love Affairs At Mirzapur: मिर्जापुर जनपद से प्रेम प्रसंग का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मिर्जापुर में स्थित अपनी प्रेमिका की ससुराल में पहुंचकर प्रेमी ने पहले प्रेमिका और खुद को बेडरूम में बंद कर लिया उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

ससुराल वाले किसी तरह दरवाजा तोड़कर प्रेमिका को बाहर निकाले और एक निजी चिकित्सालय ले गए जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं प्रेमी घटनास्थल पर ही काफी देर तक छटपटाता रहा, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराई जहां उसका उपचार चल रहा है। इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है।

पांच माह पहले हुई थी शादी -

बताया जा रहा है कि जौनपुर जनपद के जलालपुर थाना अंतर्गत एक गांव की रहने वाली युवती की रिश्तेदारी वाराणसी के मिर्जामुराद थाना अंतर्गत एक गांव में है। मिर्जामुराद में स्थित अपने रिश्तेदारी में युवती का आना जाना होता था। इसी बीच उसकी मुलाकात मिर्जापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक से हो गई। दोनों चोरी छुपे मुलाकात करने लगे। जब परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो युवती की शादी इसी साल जून माह में मिर्जापुर जिले के चुनार कोतवाली अंतर्गत एक गांव में कर दिए।

ससुराल से सोमवार को आई थी विवाहिता -

बताया जा रहा है कि शादी के बाद कुछ दिन ससुराल में बिताने के बाद विवाहिता अपने मायके चली गई थी। बीते सोमवार को विवाहिता अपने मायके से ससुराल पहुंची थी। बुधवार को दोपहर में उसका प्रेमी पेट्रोल लेकर उसके ससुराल पहुंच गया। घर के पुरुष काम करने के लिए बाहर चले गए थे, जबकि महिलाएं भी खेत में काम करने के साथ ही पशुओं की देखभाल कर रही थी। उसी समय प्रेमी प्रेमिका के बेडरूम में पहुंच गया और अंदर से दरवाजा बंद कर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

कार्रवाई तहरीर मिलने पर की जाएगी -

इस बारे में क्षेत्राधिकारी रामानंद राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। गंभीर रूप से जले युवक को पुलिस द्वारा बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं विवाहिता के परिजन उसे वाराणसी के कबीरचौरा में स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि किसी पक्ष से अभी तहरीर नहीं मिली है, यदि तहरीर मिलती है तो जांच पड़ताल करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।