होली पर अमेरिकी पुलिस ने फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू - नाटू' पर लगाए जबर्दस्त ठुमके, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

आपने साउथ की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का सुपरहिट गाना 'नाटू - नाटू' (Natu - Natu) तो सुना ही होगा। सुपरस्टार राम चरण के साथ - साथ एनटीआर (NTR) जूनियर की इस फिल्म ने अपना एक नया इतिहास रच दिया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आपने साउथ की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का सुपरहिट गाना 'नाटू - नाटू' (Natu - Natu) तो सुना ही होगा। सुपरस्टार राम चरण के साथ - साथ एनटीआर (NTR) जूनियर की इस फिल्म ने अपना एक नया इतिहास रच दिया है। वो इसलिए क्योकि इस फिल्म के गाने 'नाटू - नाटू' (Natu - Natu) ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में कई अनगिनत गानों को मात दे दी है और बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग (Best Original Song) के ख़िताब को अपने नाम कर लिया है। यह गाना जब से रिलीज़ हुआ है तभी से सोशल मीडिया पर इसका जादू खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

अब हाल ही में इस गाने 'नाटू - नाटू' (Natu - Natu) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें अमेरिकी पुलिस अपने अंदाज़ में इस गाने पर ठुमके लगाते नज़र आ रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं होली की पार्टी चल रही है। जिसमें हर तरफ लोग मौज मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। इस बीच दो अमेरिकी पुलिस ने भी पार्टी में शिरकत की। वीडियो में भारतीय लोगों के साथ मिलकर अमेरिकी पुलिस ने फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के सुपरहिट गाने 'नाटू - नाटू' (Natu - Natu) पर उनका हुग स्टेप किया। जिनको शुरुआत में यह स्टेप करने में दिक्क्त आ रही थी। लेकिन उनके साथ एक शख्स होता है जो उन दोनों पुलिस वालों को डांस स्टेप सिखाता है और साथ में डांस भी करता है।

देखने से ऐसा लगता है दोनों अमेरिकी पुलिस वालों ने भी इस डांस को खूब एन्जॉय कर रहें हैं। इस कमाल के वीडियो को @Nenavat_Jagan नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है और जभी से यह वीडियो लोगों की वाह - वाही लूट रहा है। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जभी से इसको लाखों लोगों ने देखा लिया है और पसंद भी खूब किया है।

 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें की 'नाटू - नाटू' (Natu - Natu) के इस गाने ने ब्लैक पैंथर (black panther), टॉप गन : मेवरिक के होल्ड माई हैंड (hold my hand), टेल इट लाइक अ वुमेन के अपलॉज आदि सॉन्ग्स को पिछाड़कर ऑस्कर अवॉर्ड को अपने नाम किया है।

calender
15 March 2023, 11:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो