बस में सीट न मिलने पर बस ड्राइवर की सीट पर जा बैठी बहू, किया हाई बोल्टेज ड्रामा , देखिए पूरा वीडियो

दुनिया में ऐसा कोई नहीं होगा जिसने बस में सफर न किया हो। यदि किया है तो आपने उसमें यह जरूर देखा होगा की अक्सर बस में सीट को लेकर कहा सुनी होती ही रहती है।

calender
18 March 2023, 10:26 AM IST

दुनिया में ऐसा कोई नहीं होगा जिसने बस में सफर न किया हो। यदि किया है तो आपने उसमें यह जरूर देखा होगा की अक्सर बस में सीट को लेकर कहा सुनी होती ही रहती है। जिसके चलते बस यात्रियों में और कभी - कभी बस के कंडेक्टर और बस ड्राइवर से भी लोग भीड़ जाते हैं। ऐसी घटनाइएं अब आम बात हो चुकी हैं। लेकिन हाल ही में सामने आया यह मामला सभी को हैरान कर रहा है। जहाँ एक महिला को बस में सीट न मिलने पर वह बस ड्राइवर की सीट पर बैठ गयी और बार - बार कहने के बावजूद भी सीट से नहीं हटी।

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो का दवा किया जा रहा है की यह राजस्थान का है। जिस महिला को वीडियो में देखा जा रहा है दरअसल, वह अपनी सास के साथ बस में चढ़ी थी। उसकी सासु माँ को तो सीट मिल गयी थी लेकिन बहु को नहीं। उस दौरान बहु की नज़र ड्राइवर सीट पर पड़ी जहाँ उसने देखा सीट खली है तो वह वह जाकर बैठ गयी। जैसे ही ड्राइवर साहब पहुंचे तो यह नज़ारा देख हैरान परेशान हो गए। जब ड्राइवर ने महिला को अपनी सीट खाली करने को कहा तो महिला बिलकुल भी राज़ी नहीं हुई और सबके सामने हाई बोल्टेज ड्रामा खड़ा हो गया।

 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है एक महिला बस ड्राइवर की सीट पर बैठी नज़र आ रही है और वही ड्राइवर नीचे खड़ा नज़र आ रहा है। वह महिला को बार - बार सीट खली करने को कहता है लेकिन महिला टस से मस नहीं होती। ड्राइवर महिला से कहता है बस में क्या पहली बार बैठी हो जिसपर महिला उससे बहस करने लगती है। इस बीच अपनी सीट से उस महिला की सास खिड़की से अपना सर निकाल कर कुछ कहने लगती है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें, की इस वडियो की अभी सही से पुष्टि नहीं हो पाई है की यह वीडियो असल घटना है या फिर स्क्रिप्टेड है। लेकिन इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर यूज़र्स काफी ठहाके लगा रहें हैं।

calender
18 March 2023, 10:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो