600 KM दूर से आए मां-बाप, क्योंकि बेटा नहीं उठा रहा था फोन तो Swiggy एजेंट ने कुछ ऐसे मिलवाया

खाने-पीने से लेकर सामानों तक, सभी तरह के चीजों को ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है और किसी के घर तक पहुंचाया जा सकता है। जहां डिलीवरी ऐप्स लोगों के लिए बहुत सुविधाजनक होते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Swiggy Delivery Agent Interesting Story: खाने-पीने से लेकर सामानों तक, सभी तरह के चीजों को ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है और किसी के घर तक पहुंचाया जा सकता है। जहां डिलीवरी ऐप्स लोगों के लिए बहुत सुविधाजनक होते हैं, वहीं ऐसे प्लेटफॉर्म के लिए काम करने वाले एक्जीक्यूटिव भी जरूरत के समय काफी मददगार साबित होते हैं।

चेन्नई के बुजुर्ग कपल की मदद के लिए स्विगी डिलीवरी एजेंट (Swiggy Delivery Agent) न सिर्फ साथ आया, बल्कि उनके खोए हुए बेटे से मिलवाया। इस पर ट्विटर पर एक स्टोरी काफी वायरल हो रही है, जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। चलिए जानते हैं कि आखिर स्विगी डिलीवरी बॉय ने उनकी कैसे मदद की।

मां-बाप को बेटे से मिलवाया एक Swiggy Agent ने -

साईकिरन कन्नन (Saikiran Kannan) नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर साझा किया कि कैसे बेंगलुरु में रहने वाली उनकी मां ने स्विगी डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की मदद से चेन्नई के एक बुजुर्ग कपल को उनके बेटे के संपर्क में आने में मदद की, जो सिकंदराबाद में रहता है। साईकिरन कन्नन ने ट्विटर पर थ्रेड के माध्यम से कई सारे ट्वीट किए और बताया कि कैसे उनकी मां ने बुजुर्ग जोड़े को उनके बेटे से मुलाकात करवाई। बुजुर्ग कपल चेन्नई से सिकंदराबाद अपने बेटे से मिलने के लिए आया, क्योंकि काफी दिनों से उनका बेटा फोन नहीं उठा रहा था। हालांकि, उन्हें बेटे का एड्रेस मालूम था।

फोन नहीं उठाने पर बुजुर्ग कपल मिलने आया -

इसके पहले बुजुर्ग मां ने अपने बेटे के लिए कुछ बिस्कुट और जूस का सामान वहां पहुंचाने का ऑर्डर स्विगी से दिया। उनका आइडिया था कि मिस्टर एक्स (बेटे) की जांच करना और यह सुनिश्चित करना कि वह सुरक्षित और स्वस्थ है या नहीं। डिलीवरी एजेंट इलाके में गया लेकिन सही घर नहीं मिला क्योंकि वह सही पता नहीं ढूंढ पा रहा था। उसकी मां ने अंततः डिलीवरी एजेंट को वहीं सामान रखने के लिए कहा और उसके प्रयासों के लिए उसे धन्यवाद दिया। उसके बाद उस बुजुर्ग दंपति ने मेरी मां से संपर्क साधा।

आखिर मिल ही गया सही एड्रेस और यूं हुई मुलाकात -

30 मिनट के बाद डिलीवरी मैन ने फोन करके कहा कि वह उस व्यक्ति के फ्लैट के बाहर खड़ा है। दरवाजा खुलते ही उसने फोन मिस्टर एक्स को फोन थमा दिया। उसके बाद बेटे की गायब होने की स्‍टोरी के रहस्‍य से पर्दा उठा और उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था और वह मेडिकली रेस्ट पर था। कन्नन ने ट्वीट में कहा कि मिस्टर एक्स नहीं चाहता था कि उसके माता-पिता चिंतित हों और इस वजह से उनके फोन कॉल्स से बचता रहा। हालांकि अब वह शख्स ठीक हो रहा है। श्रीनाथ श्रीकांत नाम के स्विगी डिलीवरी एजेंट ने वह सामान भी सौंप दिया जो महिला ने शुरू में मिस्टर एक्स के लिए खरीदा था। उनकी मां ने उनके प्रयासों के लिए एजेंट के GPay खाते में कुछ राशि ट्रांसफर की।

calender
14 September 2022, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो