लोग ले रहे थे खाने का मज़ा, उसी समय कर डाली गुस्सैल सांड ने एंट्री और कर दिया पलक झपकते ही सबको ढेर, देखिये यह खौफनाक नज़ारा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक गुस्सैल सांड का वीडियो वायरलहो रहा है जो काफी ट्रेंड में है। इस खौफनाक नज़ारे को देख आप का भी दिल दहल जायेगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

आपने सांड की एक - दूसरे से फाइट तो जरूर ही देखि होगी। किस तह से वह एक दूसरे से भीड़ जाते हैं और उनके गुस्से का शिकार कभी - कभी वहां आस - पास के लोग बन जाते हैं। जिनको इसकी बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ती है। मान लीजिये आप किसी के साथ रोमांटिक डिनर पर जा रहें हैं और उस बीच एक सांड आ जाये हमला कर दें तो। आप सोच रहें होंगे यह कैसा मज़ाक है? लेकिन यह कोई मज़ाक नहीं है बल्कि हकीकत है।

दरअसल, तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की जिस बड़े से सांड को देखकर सबकी रूह कांप जाती है की कहीं वह कुछ कर न दें, जिससे लोग 10 कदम का फैसला बनाकर चलते हैं वही सांड अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की कुछ लोग बड़े ही आराम से टेबल कुर्सी पर बैठे खाने का मज़ा ले रहें हैं। इस बीच एंट्री गेट से एंट्री होती है एक विशालकाय सांड की, जो इतनी तेज़ी से आता है और सभी को पल भर में ढेर कर देता है। यह सब इतनी जल्दी - जल्दी होता है की किसी को सोचने का समय भी नहीं मिलता की आखिर किया क्या जाये। वह पलक झपकते ही जगह को तहस - नहस कर देता है। जो भी उसके सामने आता है उसी को उछाल फेंकता है।

 

वीडियो को देखकर हर कोई सहम सा जाता है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। साथ ही साथ कई लोगों ने इस वीडियो पर कमैंट्स की भरमार कर दी है। जिसमें एक यूज़र ने लिखा की भगवान ऐसा किसी के साथ भी ना करे। इस वीडियो को 'bilal.ahm4d' नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है। जो अब काफी ट्रेंड कर रही है।

calender
26 March 2023, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो