सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ दिन पहले बाइक पर सरेआम रोमांस करते हुए एक युवक और युवती का वीडियो वायरल हुआ था। जिनको अब पुलिस ने पकड़ लिया है। यह मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई का है। जहाँ बीच सड़क पर सबके सामने एक युवक और युवती बाइक पर रोमांस करते हुए नज़र आये थे। जैसे ही इन लोगों का यह वीडियो वायरल हुआ , पुलिस ने इनका सारा भूत उतार दिया। बताया जा रहा है , लड़की ने यह वीडियो अपने पहले प्रेमी को चिढ़ाने बनाया था। इन दोनों प्रेमी जोड़े जो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और साथ में वीडियो रिकॉर्ड करने वाले उन्हीं के साथ शामिल दो युवक और दो युवतियों को भी अपनी हिरासत में लिया है।

सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रहे इस वीडियो में भिलाई की सड़कों पर एक युवती बाइक बैठी बाइक चला रहे युवक को गले लगाकर और अपना चेहरा निचे किये हुए फ़िल्मी अंदाज़ में घूम रहे है। जिसका वीडियो उनके ही दोस्त दूसरी बाइक से शूट कर रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रोमांस के नाम पर सरेआम बाइक पर अश्लीलता फैलाता यह कपल पुलिस ने पकड़ लिया है।

इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने इस प्रेमी जोड़े की खोजबीन शुरू की और हर जगह की CCTV कैमरा की मदद से बाइक का नंबर निकालने की कोशिश की जिसके बाद मालूम हुआ की उस बाइक में नंबर नहीं था। जिसके थोड़ी और गहराई से छानबीन की गयी तो पुलिस इस जोड़े और शामिल हुए साथियों निकालने में कामियाब हो गयी।

S.P दुर्ग ने लगाई प्रेमी जोड़े को फटकार

सरेआम रोमांस के नाम पर अश्लीलता फैलाते इस जोड़े को पुलिस ने भिलाई के ग्लोब चौक पर बुलाया और उसके बाद बीच सड़क पर सबके सामने जमकर फटकार लगाई।ध्यान देने वाली बात यह थी, वीडियो में जिस बाइक को युवक चला रहा था वह चोरी की निकली। करीब डेढ़ लाख की बाइक को एक युवक ने इसको 9,000 में खरीदा था।