लड़के ने राह चलते लोगों से किया प्रैंक वीडियो वायरल

इन दिनों राह चलते लोगों के साथ किया गया प्रैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद भड़के भी हुए है। लेकिन ज्यादातर यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं। ‘सोशल मीडिया की दुनिया’ सोशल मीडिया में आए दिन एक से बढ़कर एक प्रैंक वीडियो वायरल होते रहते हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इन दिनों राह चलते लोगों के साथ किया गया प्रैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. हालांकि कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद भड़के भी हुए है। लेकिन ज्यादातर यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं। ‘सोशल मीडिया की दुनिया’ सोशल मीडिया में आए दिन एक से बढ़कर एक प्रैंक वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह एक ऐसा कंटेंट है, जिसे इंटरनेट पर पब्लिक खूब पसंद कर रही है और उसे देखकर एन्जॉय कर रहे है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर जब भी प्रैंक से जुड़ा कोई वीडियो अपलोड होता है तो वह बहुत जल्द वायरल भी हो जाता है।

 

इस कड़ी में एक और प्रैंक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। जिसमें एक लड़का राह चलते लोगों के सामने कुछ ऐसा करता है, जिससे वे घबराकर उछल पड़ते हैं। हालांकि कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया लेकिन ज्यादातर जनता इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहे है। इस मजेदार प्रैंक वीडियो को इंस्टाग्राम पर hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही घंटे पहले शेयर हुए इस प्रैंक वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

calender
23 March 2022, 03:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!