इस दुनिया में लोगों के पास टेलेंट की कोई कमी नहीं मिलेगी। लोगों के पास ऐसा - ऐसा हुनर होता है। जिसे देखने वाले दंग रह जाते है। कुछ टेलेंट देख लोगों की हंसी छूट जाती है , तो कुछ लोगों का ऐसा जबरदस्त टेलेंट देखने को मिलता है , जैसा कभी देखा ना हो। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो देखने को मिला है , जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए , उतनी ही कम है। वीडियो में एक आर्टिस्ट की शानदार कलाकारी देख लोगों की आँखे फटी की फटी रह गयीं।

आज हम आपको एक ऐसा कमाल का वीडियो दिखाने वाले हैं , जिसे देख आप भी वाहवाही करते नहीं थकोगे। वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स है , जो बर्फीले इलाके में है। यह शख्स पेशे से एक कमाल का आर्टिस्ट है , जिसके आर्ट की एक पेशकश वीडियो में आप भी देख सकेंगे। वीडियो में यह शख्स पानी में तैरते हुए बर्फ के ऊपर एक कमाल की अद्बुध पेंटिंग कर पोट्रेट तैयार करता है। वह एक सिर्फ एक कोयले की मदद से बनाता है। जिसको देख आपको अपनी आँखों पर वाकई यकीन नहीं होगा।

 

बता दें , की जानकारी के मुताबिक यह वीडियो दक्षिण फ़िनलैंड का है। और वीडियो में मौजूद इस आर्टिस्ट का नाम डेविड पोपा बताया जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर david_popa_art नाम के अकाउंट पर उन्होंने शेयर भी किया है। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है। यूज़र्स ने इसको खूब पसंद भी किया है। और अब तक इस वीडियो को 9 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। डेविड की इस आर्ट के सभी दीवाने हो गए हैं।

ये भी पढ़ें.......

ड्राइवर को भारी पड़ा गजराज का गुस्सा , रेत से भरे टैम्पो को उठाकर गड्ढे में फेंका , वीडियो देखें