राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष Renu Bhatia से पुलिसकर्मी की हुई तीखी बहस, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में ही महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया महिला पुलिसकर्मी में लताड़ लगाती हुई नजर आ रही हैं। लोग भी उस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times
संबाददाता- सुनील चौधरी (हरियाणा)
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उस वीडियो में ही महिला आयोग की अध्यक्ष रेनू भाटिया महिला पुलिसकर्मी में लताड़ लगाती हुई नजर आ रही हैं। लोग भी उस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।
दरअसल यह वीडियो कैथल जिले का है जहां पर महिला आयोग के अध्यक्ष रेनू भाटिया महिलाओं से जुड़े मामलों की सुनवाई कर रही थी और एसपी एसएचओ समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे।  इस वायरल वीडियो का क्या है।
सच ज्यादा जानकारी के लिए रेनू भाटिया आ गया ही हैं और उन्होंने पूरे मामले को विस्तार से बताया है। दरअसल महिला पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी को ठीक तरह से नहीं निभा रही थी और महिला व उसके परिवार पर दबाव बना रही थी।
बार-बार बोलने पर भी उसने पुरुष की ना तो मेडिकल जांच करवाई और पुरुष के प्रति ढील बरतने की बात भी महिला ने कही। इस मामले का तुरंत संज्ञान लेते हुए रेनू भाटिया ने एसपी से महिला पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की बात कही।
calender
12 September 2022, 04:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो