लड़के ने किया ऐसा नागिन डांस जिसे देख यूज़र्स बोले - भाई लोग ... यह नाग इंडिया के बाहर नहीं जाना चाहिए

सोशल मीडिया पर इस लड़के ने दिल दहला देने वाला किया नागिन डांस, कमजोर दिल वाले यह देखने से पहले जरूर सोचे, वरना हंसते - हंसते आपका पेट दुःख जायेगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहाँ आपको नई हो या पुरानी हर तरह की वीडियोज को दिखाकर आपको गुदगुदाता रहता है। इस प्लेटफॉर्म पर लोग यह देखने नहीं आते की वीडियो कब का है बल्कि यह देखने आते हैं की कौन सा वीडियोज आपको सबसे ज़्यादा मज़ेदार लगता है। वैसे तो आपने कई शादियों के वीडियोज देखे होंगे। जिनमें नागिन डांस आम है। लेकिन यह डांस आम जब तक रहता है जब तक लोग अपना - अपना कमाल का टेलेंट न दिखा दें। इसका एक ही स्टेप कॉमन होता है सिवाए लोट - लोटकर या फिर अपने हिसाब से नाच - नाचकर करने के।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर दोबारा से ट्रेंड करने लगा है, जिसमें एक शख्स को देखा जा सकता है। जो नागिन डांस कर रहा है। जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है की बैकग्राउंड में नागिन सॉन्ग चल रहा है जिसकी मस्ती में एक शख्स झूमता भी नज़र आ रहा है। डांस ऐसा की क्या ही बताएं.......जैसे ही गाना शुरू होता है बन्दे को ऐसी मस्ती छूटती की वह वही पंडाल में ही नागिन डांस करने लग जाता है। वह जमीं पर सांप की तरह इधर - उधर रेंगने लगता है। हैरानी तो जब होती है जब वह रेगंता हुआ ही पंडाल में लगे टेंट के ऊपर चढ़ जाता है और चढ़कर रेगंता - रेगंता टेंट के दूसरी और आ उतरता है। इसके बाद भी वह अपना यह अतरंगी डांस करना बंद नहीं करता। जिसे देख सोशल मीडिया पर लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

 

इस मज़ेदार वीडियो को rahulraj15567 नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। जैसे ही यह शेयर हुआ जब से अब तक काफी लोगों ने देख लिया है और तो और 9.3 लाख से भी अधिक लोगों ने इसको लाइक किया है। साथ ही साथ ढेर सारे कमैंट्स की भी भरमार हो रही है। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा - यह नाग भारत के बाहर नहीं जाना चाहिए। तो दूसरे ने लिखा - लगता है की यह भाई नागमणि लेकर ही मानेगा।

calender
16 March 2023, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो