नौकरी के लिए कंपनी पहुंची लड़की, इंटरव्यू लेने वाला बॉस ही निकला उसका एक्स बॉयफ्रेंड, किस्सा सुन आप भी बोलेगे किसी फिल्म का सीन जैसा है

सोशल मीडिया पर एक अजीब फ़िल्मी किस्सा सुनने को मिला है, जहाँ 6 साल पहले ब्रेकअप हो चुके दोनों कपल कुछ इस तरह से मिले की सुनकर आप भी कहेंगे की यह कोई फिल्म का सीन जैसा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

दुनिया में ऐसे कई रिलेशनशिप रहें हैं जो ज़्यादा समय तक टिक नहीं पाते है। किसी न किसी कारण से दोनों एक - दूसरे से अलग हो जाते हैं। जिसके बाद वह एक - दूसरे को कभी नहीं देखते। लेकिन ऐसा भी कई बार हो जाता है की वह शख्स जिससे अलग हुए हो उससे अचानक से मुलाकात हो जाती है या फिर वह बार - बार आपकी नज़रों के सामने आ जाता है। आपने कई बार फिल्मों में देखा होगा की जब कपल्स एक - दूसरे से अलहदा हो जाता है रो वह एकदम से अलग ही मुकाम पर जाकर मिलते हैं, जिसको देख वह हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही हुआ है असल की ज़िंदगी में एक लड़की के साथ। जहाँ एक लड़की नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गयी तो उसने देखा की इंटरव्यू लेने वाला उसका बॉस उसका ही एक्स बॉयफ्रेंड निकला।

दरअसल, अमेरिका में रहने वाली 26 वर्षीय रायली जोएट (Rylie Jouett) नामक लड़की ने टिकटॉक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने साथ होने वाले इस किस्से की शेयर किया। हसमें उसने बताया की जिस लड़के से उसका 6 साल पहले ब्रेकअप हुआ था वह इतने सालों बाद उसका ही बॉस बनकर उसके सामने आ गया। उसने आगे बताया की उसको नौकरी की सख्त जरूरत थी वह एक जगह इंटरव्यू देने गयी जहाँ उसका इंटरव्यू लेने उसका ही एक्स बॉयफ्रेंड बॉस बनकर आया। 26 वर्षीय रायली जोएट (Rylie Jouett) ने उसको देखते ही पहचान लिया था।

इंटरव्यू रखा जारी

रायली जोएट (Rylie Jouett) ने आगे पोस्ट में बताया की उनको नौकरी की जरूरत थी इसलिए सिचुएशन को ध्यान में रखते हुए इंटरव्यू बीच में नहीं छोड़ा और जारी रखा। जिसके बाद उनका उस कंपनी में सेलेक्शंस हो गया था और उनको नौकरी मिल गयी थी। लेकिन जोएट ने कंपनी के ऑफर को अस्वीकार कर दिया और वह नौकरी छोड़ दी। इसके आगे रायली जोएट (Rylie Jouett) ने कहा की शायद उसकी किस्मत में उस शख्स से दोबारा मिलना था, जिसको उन्होने 6 साल पहले छोड़ दिया था।

calender
25 March 2023, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो