कुत्ते को बाइक पर बिठाकर दूल्हे ने ली शादी में एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

दूल्हा अपनी शादी में बाइक पर अपने पेट डॉग के साथ एंट्री ले रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हे ने अपनी शादी में एंट्री बहुत यूनिक तरीके से करी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कुत्तों और इंसानों के रिश्ते पर खबरें चर्चा में चलती रहती हैं. कुछ अच्छी तो कुछ बुरी लोग अपनी शादी को यादगार और खास बनाने के लिए सिर्फ पैसा ही नहीं, बहुत कुछ खर्च करते हैं.  वह कुछ हट कर करने की भी कोशिश करते हैं। दरअसल इन दिनों शादियों में सबसे स्पेशल होती है कपल की एंट्री। कभी दुल्हन बुलेट बाइक पर बैठकर एंट्री लेती है, तो कभी दूल्हा लग्जरी कार से एंट्री लेताहै। सोशल मीडिया पर एक दूल्हे की ऐसी एंट्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वीडियो को देखकर लोग अपना दिल हार बैठे। दरअसल दूल्हा अपनी शादी में बाइक पर अपने पेट डॉग के साथ एंट्री ले रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हे ने अपनी शादी में एंट्री बहुत यूनिक तरीके से करी। क्या आपने किसी दूल्हे को कुत्ते के साथ अपनी शादी में धांसू एंट्री करतेहुए देखा है ? चलिए इस वीडियो में देखते है।

 

इस वीडियो में दूल्हे की यूनिक एंट्री देख लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा कि हर डॉगी को ऐसा ही परिवार मिले. तो कुछ लोग भावुक हुए। किसी दूसरे ने लिखा कि इस शख्स ने अपने पेट डॉग को भी परिवार के सदस्य की तरह रखा है। लोगो ने कहा कि ये अब तक का शानदार वीडियो है।

calender
06 December 2022, 05:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो