सोशल मीडिया पर 'प्रभास' का नया लुक हुआ वायरल, यूज़र्स ने मज़ाक उड़ाते हुए लुक को कहा हॉरिबल , जानिए क्या है सच्चाई?

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली कहे जाने वाले 'प्रभास' को आखिर कौन नहीं जनता है। उन्होंने साउथ और बॉलीवुड में कई फ़िल्में की हैं। प्रभास ने साउथ में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं और बॉलीवुड की फिल्म 'बाहुबली' के बारे में तो हर कोई जनता है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली कहे जाने वाले 'प्रभास' को आखिर कौन नहीं जनता है। उन्होंने साउथ और बॉलीवुड में कई फ़िल्में की हैं। प्रभास ने साउथ में कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं और बॉलीवुड की फिल्म 'बाहुबली' के बारे में तो हर कोई जनता है। जिसने अपने समय में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टर 'प्रभास' का लेटेस्ट फोटो खूब चर्चाओं में बना हुआ है। जिसमें उनका यह नया लुक काफी बदला हुआ नज़र आ रहा है। देखने से लगता ही नहीं हैं की वही प्रभास हैं जो अपनी बॉडी से लड़कियों को दीवाना बना लेते हैं।

तेज़ी से वायरल हो रही इस तस्वीर में प्रभास के इस नए लुक को देख फैंस बहुत ही नाखुश से नज़र आ रहें हैं। आपको बता दें की प्रभास बहुत ही जल फिल्म ' आदिपुरुष' में नज़र आएंगे। जब से यह लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तभी से लोगों ने 'प्रभास' की जमकर खिचाई शुरू कर दी है। अब सोशल मीडिया पर हर जगह 'प्रभास' को ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल हो रहे इस फोटो को यदि आप देखे तो इसमें प्रभास के नए लुक के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और शिवा कुमार भी नज़र आएंगे। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - 'प्रभास' के साथ अब यह क्या हो गया। इस फोटो में प्रभास को देख लोग उनके लोक को हॉरिबल कह रहे हैं। और कमैंट्स में अधिकतर लोगों का यही सवाल हैं की आखिर प्रभास को यह क्या हो गया है? तो वही कुछ यूज़र्स उनका मज़ाक उड़ाते हुए चम्बल घाटी का डकैत बता रहें हैं।

 

क्या है फोटो की सच्चाई ?

दरअसल, वायरल हो रहे इस फोटो को वो मॉर्फ किया हुआ है। जिसको देख काफी लोगों ने पहचान लिया और कहा की यह तो मॉर्फड की हुई है। आपको बता दें, की वर्क फ्रंट एक्टर अभी अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म जो आने वाली है 'सालार' भी अब रिलीज़ होने के लिए तैयार है। प्रभास इसके साथ ही अपना प्रोजेक्ट - K , को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में हैं।

calender
17 March 2023, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो